चौथी मंजिल से कूदे युवक की मौत का मामला: पत्नी ने पुलिस और मजिस्ट्रेट के सामने काटा बवाल, पुलिस प्रशासन पर लगाए ये आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 04:24 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : पानीपत में पुलिस से हाथ छुड़वाकर कोर्ट की चौथी मंजिल से कूद कर हुई आरोपी सौरव की मौत के मामले में जांच चल रही है, जिस मामले को लेकर आज मजिस्ट्रेट पोस्टमार्टम को लेकर मोर्चरी हाउस में पहुंचे हुए थे। वहीं मृतक सौरव की पत्नी भी सिविल अस्पताल में अपने परिवारजनों के साथ पहुंची। जहां मजिस्ट्रेट और पुलिस प्रशासन के सामने सौरव की पत्नी नेहा ने जमकर बवाल काटा और पुलिस प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाए।

मृतक सौरव की पत्नी ने सीआईए पुलिस पर 50000 रुपए रिश्वत मांगने के आरोप लगाएं। उन्होंने कहा कि वह सौरव की मौत से पहले उनसे मिलने गई थी, जहां सीआईए कर्मचारियों ने 50000 रुपए की डिमांड की थी, लेकिन उन्होंने 5 से 7000 देने की बात कही थी जिससे सीआईए के कर्मचारियों ने मना कर दिया था। मृतक की पत्नी ने पुलिस कर्मचारियों द्वारा सौरव पर दबाव बनाने की आरोप भी लगाएं। सौरव की पत्नी ने कहा कि यह सब जो हुआ पुलिस प्रशासन की वजह से हुआ। सौरव को रखना पुलिस की जिम्मेदारी थी। नेहा ने कहा कि वह सौरव से 29 और 30 तारीख को दो बार मिलने पहुंची, सौरव डरा हुआ था और उनसे कुछ कहना चाहता था, लेकिन कुछ कह नहीं पाया। सौरव की पत्नी नेहा ने कहा कि वह पुलिस के टॉर्चर से डरा हुआ था और यह सब जो हुआ यह एक साजिश उन्हें लगती है।

वहीं मामले में इंस्पेक्टर राजवीर सिंह ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस इस मामले की जांच नहीं कर रही है। मजिस्ट्रेट की जांच में जो भी रिपोर्ट बनाकर सामने आएगी। उसके बाद मजिस्ट्रेट द्वारा कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। लापरवाही और रिश्वत के सवाल पर इंस्पेक्टर ने कहा कि इस पूरे मामले की जांच मजिस्ट्रेट द्वारा की जा रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static