दुष्कर्म के आरोपी की मौत का मामला, परिजनों की शिकायत पर आधा दर्जन लोगों पर केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Sep 01, 2022 - 03:54 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल कैंप थाना क्षेत्र के अंतर्गत दुष्कर्म के आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत से मामले ने नया मोड़ ले लिया है। आरोपी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तीन नामजद सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।  पुलिस उप अधीक्षक विजयपाल ने बताया कि बुधवार रात एक महिला की शिकायत पर डायल 112 पुलिस टीम लोहागढ़ निवासी शिव शंकर उर्फ भोले को गिरफ्तार कर थाने में लाई आरोपी के खिलाफ महिला थाने में पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म के आरोप का मामला दर्ज किया गया था।

उन्होंने बताया हिरासत में आरोपी ने सुबह पुलिस को दर्द की शिकायत की जिसके बाद पुलिस उसे नागरिक अस्पताल उपचार के लिए तुरंत लेकर गई,  जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  डीएसपी विजय पाल ने बताया मृतक शिव शंकर के परिजनों ने शिकायत दी है की सीमा ,सुनील , जगपाल सहित 6 अन्य लोगों ने मिलकर शिव शंकर से मारपीट की है, जिस दौरान वह काफी घायल हो गया था।  

शिकायत में यह भी कहा गया है कि शिव शंकर को बदमाशों ने इस कदर पीटा कि उसकी हालत खराब हो गई।  आरोपियों ने उसे पीटने के बाद वारदात को छुपाने के लिए पुलिस को बुला कर उसे गिरफ्तार भी करवा दिया। पिटाई के कारण लगी चोटों से शिव शंकर की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। जांच के बाद ही पूरी सच्चाई का पता चल सकेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static