करनाल में पकड़े गए आतंकियों का मामला, न्यायिक हिरासत में भेजे गए गुरप्रीत और अमनदीप

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 05:19 PM (IST)

करनाल : हरियाणा के जिला करनाल में बसताडा टाेल से पकड़े गए आतंकियों में से दो संदिग्धों गुरप्रीत और अमनदीप को आज करनाल कोर्ट में पेश किया गया। जिन्हें 27 मई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वहीं इससे पहले रविवार को चारों आतंकियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था। जहां दो को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था तथा दो को 3 दिन का रिमाड मिला था। जबकि परमिंद्र और भूपिंद्र पहले ही न्यायिक हिरासत में जा चुके हैं।

दरअसल करनाल के बसताड़ा टोल से पुलिस ने चार संदिग्ध आतंकियों को पकड़ा था जिनके पास से विस्फोटक सामग्री मिली थी जिसके बाद पुलिस ने इनका लिंक पाकिस्तान में बैठे रिंदा से बताया था और पूछताछ शुरू कर दी थी जहां पुलिस ने इन चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश करके दस दिन का रिमांड लिया था जिसके बाद कई बड़े खुलासे करनाल पुलिस ने किए और रविवार को दोबारा पेशी के दोरान कोर्ट ने दो आरोपी अमनदीप और गुरप्रीत को तीन दिन के रिमाड पर भेजा था और अन्य दोनों साथी भूपेंद्र और परमिंदर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। 

वहीं पुलिस तीन दिन के रिमाड के दौरान गुरप्रीत और अमनदीप को तेलंगाना निशानदेही के लिए लेकर गई। जहां इन आरोपियों ने विस्फोटक सामाग्री पहुंचानी थी तथा कल रिमाड खत्म होना था। आरोपियों के तेलंगाना से ना आने की वजह से पुलिस ने एक दिन एक्सटेंड करवाकर दोनों आरोपियों गुरप्रीत और अमनदीप को आज कोर्ट में पेश किया जहां दोनों को भी न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। आरोपी पक्ष के वकील का कहना है कि दोनों संदिग्ध आतंकियों को आज कोर्ट में पेश किया और दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static