करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोप में 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, जल्द पैसे डबल होने का दिया था झांसा

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 08:47 AM (IST)

पिहोवा : लोगों को जल्दी पैसा डबल होने का लालच देकर उनसे करीब 1 करोड़ 68 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सदर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

पुलिस में दर्ज शिकायत में डेरा गुरदयाल सिंह गांव चनालहेड़ी निवासी बलविंद्र सिंह ने कहा कि उसका भाई सिलैंदर लेबनान गया था जहां उसकी मुलाकात सचिन से हुई जिसने उसे अपनी बातों में उलझाकर पैसे दोगुने करने का लालच देकर बैंक ऑफ बैरूत में काफी रकम जमा करवाई थी। सचिन ने उसके भाई को बताया की उसने बैंक से एक और स्कीम ली है जिसकी वजह से हमें उसमे और पैसे जमा करवाने होंगे अन्यथा उनकी सारी राशि खत्म हो जाएगी जिसके चलते उसके भाई ने हमसे पैसे लेने शुरू कर दिए।

शिकायतकर्ता अनुसार सचिन ने कुरुक्षेत्र के आसपास के गांवों में रहने वाले अनेक लोगों को बैंक ऑफ बैरूत में पैसे डालकर जल्द डबल करने का झांसा देकर उनसे भी करोड़ों रुपए ऐंठे हैं। उसने उनके साथ धोखाधड़ी कर करोड़ों रुपए ले लिए। मार्च 2020 में उन्होंने सचिन व उनके अन्य साथियों से अपने पैसे वापस मांगे तो उन्होंने रुपए देने से मना कर दिया। 27 जून, 2022 को सचिन ने अपने साथियों को उनके घर उन्हें जान से मारने के लिए भेजा। उसने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की जिनके आदेश पर सदर पुलिस ने सचिन कुमार, रेणु, तिलकराज, कमलेश, जसबीर, मनजीत व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static