कैमला गांव में हुए बवाल पर 800 से 900 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 12:57 PM (IST)

करनाल (विकास मैहला): करनाल के कैमला गांव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की प्रस्तावित किसान महापंचायत में बवाल के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह सहित 800 से 900 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किया है। इन प्रदर्शनकारियों के खिलाफ उकसाने, साजिश करने, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, सरकारी कर्मचारियों के साथ मारपीट और उन्हें धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। 

बता दें कि रविवार को गांव कैमला में किसान महापंचायत में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पहुंचने से पहले आंदोलनरत किसानों ने जमकर बवाल मचाया था। किसानों ने सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए कार्यक्रम के लिए सजाया मंच तोड़ दिया और बैनर फाड़ने के साथ साउंड सिस्टम, झंड़े व कुर्सियां उठाकर फेंक दीं थी।  

प्रशासन ने किसानों को समझाया भी था, मगर किसान हर हालत में सीएम की रैली का विरोध करना चाहते थे। उन्होंने महापंचायत की जगह पहुंच कर पंडाल में खूब तोड़-फोड़ की। कुर्सियों से लेकर स्पीकर तक तोड़ दिए। जिसके बाद अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 800 से ज्यादा प्रदर्शनकारियों के ऊपर कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल अभी किसी भी प्रदर्शनकारी को हिरासत में नहीं लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static