चोरों ने मकान से किया 40 लाख के जेवरात पर हाथ साफ

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 07:05 PM (IST)

गुडग़ांव,(ब्यूरो): सेक्टर-5 एरिया में चोरों ने बंद मकान का ताला तोडक़र करीब 40 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात और 25 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर लिया। शिकायत मिलने पर पुलिस व फोरेसिंक टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-5 के जितेंद्र मोर ने कहा कि वह यहां अपनी पत्नी हविता के साथ रहता है। दोनों 12 अप्रैल की सांय को पैतृक निवास जींद चले गए। वहीं शनिवार की देर सांय करीब 7.53 आठ बजे उसके पास फस्र्ट फ्लोर की किराएदार निर्मल गहलोत का फोन आया। जितेंद्र ने उसे बताया कि वे जींद में है तो निर्मल ने कहा कि उसके मकान में तो कोई है। निर्मल ने झांककर देखा तो पता चला कि कोई ताला तोडक़र घर में घुसा है। जिसके बाद जितेंद्र रात करीब 11 बजे गुडग़ांव पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मी और फोरेसिंक टीम ने साक्ष्य जुटाए।

 

जितेंद्र मोर ने बताया कि चोरों ने मकान का मुख्य दरवाजे का ताला तोडक़र बैडरूम में प्रवेश किया। इसके बाद अल्मारी का ताला तोडक़र घर में रखे करीब 40 लाख रुपए के 59 तोला सोना,1.25 किलो चांदी और 25 हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर लिया। मामले में जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। चोरों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static