चाकू की नोक पर दुकानदार से लूटी नगदी, मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे लुटेरे

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 12:29 PM (IST)

टोहाना : देर रात्रि 2 अज्ञात युवक एक दुकानदार से चाकू की नोक पर 3900 रुपए लूट कर फरार हो गए। दुकानदार शुभम ने बताया कि संगम रोड पर उसकी जायका नमकीन की दुकान है। सांय लगभग 6.30 पर पल्सर मोटरसाइकिल सवार 2 युवक आए। एक मोटरसाइकिल सवार 2 युवक आए। एक मोटरसाइकिल स्टार्ट कर काफी दूरी पर स्थित नहर किनारे सिंगल रोड पर खड़ा हो गया। जबकि दूसरा जिसकी उम्र लगभग 25 वर्ष थी, उसकी दुकान में आया और कहा कि उसका बच्चा अस्पताल में दाखिल है जिसके लिए बिस्कुट दे दो। बिस्कुट देने पर उसने 2,000 रुपए का नोट देते हुए बिस्कुट के पैकेट का रेट पूछा तो उसे बिस्कुट के पैकेट का 50 रुपए बताया।

इसके बाद उसने 1950 रुपए वापिस दिए तो आरोपी कहने लगा कि बिस्कुट मंहगा है और वह काउंटर की तरफ आकर बोला मुझे बिस्कुट नहीं चाहिए। इसके बाद उक्त युवक ने 1950 रुपए वापस कर अपना 2000 का नोट वापस ले लिया। इस उपरांत युवक ने पैंट की जेब से चाकू निकालकर उस पर तान दिया तथा पैसे निकालने के लिए कहा। चाकू की नोक पर उससे 3950 रुपए लेकर उक्त युवक नहर की तरफ भाग गया।

इसी दौरान रेलवे रोड की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर युवक  आया औऱ दोनों आरोपी चंडीगढ़ रोड की तरफ फरार हो गए। इसके उपरांत उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरु कर दी। जब इस बारे चौकी इंचार्ज एस.आई. साधुराम से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के तुरंत बाद कार्रवाई शुरु कर दी गई थी। आसपास के सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज निकाली गई है। लेकिन इस बीच किसी की पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया लूट की घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static