ज्वेलरी शॉप में दिन दहाड़े लूट, दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 07:55 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो): सेक्टर-31 की ज्वेलरी शॉप में हथियार के बल पर दिन दहाड़े लूट करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने ज्वेलर्स से दिन दहाड़े जान से मारने की धमकी देकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के बाद जब आरोपी भाग रहे थे तो ज्वेलर्स ने बहादुरी दिखाते हुए इन बदमाशों से लूटी गई ज्वेलरी का बैग वापस छीन लिया था। लोगों को एकत्र होता देख आरोपी मौके से फरार हो गए थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान अनूप और संदीप के रूप में हुई है।

 

 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

एसीपी क्राइम वरुण दहिया की मानें तो दोनों ही आरोपी फैजाबाद में नौकरी करते थे। जल्द अमीर करने की लालच में आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई और वह गुड़गांव पहुंच गए। यहां लूट की वारदात को अंजाम देने ज्वेलरी शॉप पर पहुंचे और वारदात को अंजाम भी दिया, लेकिन वह अपने साथ लूटी गई ज्वेलरी नहीं ले जा सके। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से दो युवक ज्वेलरी शॉप में आते हैं। एक ने ज्वेलर्स पर हथियार तान दिया और गोली मारने की धमकी दी जबकि दूसरा बदमाश यहां लॉकर से और शोकेश में रखी ज्वेलरी को अपने बैग में भरने लग जाता है। वारदात के बाद जब आरोपी फरार होने लगते हैं तो ज्वेलर्स हिम्मत दिखाता है और बदमाशों पर टूट पड़ता है और ज्वेलरी से भरा बैग वापस छीन लेता है। लोगों को एकत्र होता देख आरोपी फरार हो जाते हैं। वारदात के बाद आरोपी वापस फैजाबाद चले गए जिसके बाद पुलिस ने अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि उन्होंने पहली बार ही वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त किया गया हथियार और बाइक बरामद की है।

 

आपको बता दें कि पिछले दिनों सेक्टर-31 में एक ज्वेलरी शॉप में बाइक सवार दो युवकों ने हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। ज्वेलर्स की सूझबूझ और बहादुरी के कारण आरोपी लूटी गई ज्वेलरी को अपने साथ नहीं ले जा सके थे। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static