नफे सिंह राठी हत्याकांड: नामजद आरोपियों और पूर्व विधायक नरेश कौशिक से पूछताछ, CBI ने विदेश जाने पर लगाई रोक

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 01:58 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में मंगलवार को सीबीआई ने FIR में नामजद आरोपियों से CBI ने पूछताछ की। बहादुरगढ़ के पीडब्ल्यूडी विश्रामगृह में  भाजपा नेताओं को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया गया था। जहां भाजपा के पूर्व विधायक नरेश कौशिक से पूछताछ की गई।

बता दें कि नामजद आरोपियों के विदेश जाने पर रोक लगा दी गई है। साथ ही सीबीआई ने पासपोर्ट के नंबर और बैंक अकाउंट भी ले लिए। हालांकि सीबीआई दोबारा फिर पूछताछ कर सकती है। वहीं नामजद आरोपियों ने कहा कि हमारा इसमें कोई कसूर नहीं है, हम भी चाहते हैं जल्द आरोपी बेनकाब हो।

आपको बता दें कि 25 फरवरी की शाम को चार हमलावरों ने नफे सिंह राठी की फॉर्च्यूनर गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थी। इस वारदात में नफे सिंह राठी और उनके सहयोगी जयकिशन दलाल की मौत हो गई थी। तो वहीं उनके सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बाद में पुलिस ने दो हमलावरों को गोवा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी। वहीं हमलावरों को गाड़ी मुहैया करवाने वाले शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन इस मामले में दो हमलावर अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

इतना ही नहीं गैंगस्टर नंदू ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ली थी। लेकिन इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले असली साजिशकर्ता के नाम का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। सीबीआई की जांच में क्या कुछ निकाल कर सामने आता है। यह भी देखने वाली बात होगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static