चढूनी बोले- हरियाणा में सरकार जल्द टूट जाएगी, यह अब नजर आने लगा है

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 06:42 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी बुधवार को यमुनानगर टोल प्लाजा पहुंचे। उन्होंने यहां किसानों को संबोधित करते हुए आगामी रणनीति के लिए तैयार रहने का आह्वान किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हरियाणा में आंदोलन पूरी तरह कामयाब है। किसान भारी संख्या में तीनों कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री की फोन कॉल का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन मोदी जितना झूठा प्रधानमंत्री आज तक देश में नहीं आया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सरकार जल्द टूट जाएगी, यह नजर आने लगा है। जो सरकार लोगों की बात नहीं सुनती उसे सत्ता में नहीं रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर हम गलत हैं तो वह किसानों के बीच आकर समझाएं।

PunjabKesari, haryana

वहीं अपने पर लगे पैसे के लेनदेन के आरोप को नकारते हुए उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति उन पर आरोप लगा रहा था वह आरएसएस का दलाल है। दिल्ली में सभी किसान नेताओं पर पर्चे दर्ज हुए हैं, लेकिन उस पर कोई पर्चा दर्ज नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि वह उस व्यक्ति को संयुक्त मोर्चा से बाहर निकालना चाहते थे, लेकिन अभी उसे बाहर नहीं निकाला गया। चढूनी ने कहा कि संयुक्त मोर्चे की जल्दी ही बैठक होगी, जिसमें आगामी रणनीति तैयार की जाएगी।

इसके साथ दीप सिद्धू की गिरफ्तारी को लेकर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनके पास किसान यूनियन का कोई राज है तो वह उसे खोल दें, अगर यूनियन ने कुछ गलत किया है तो वह सामने आना चाहिए।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static