चंडीगढ़ कल भी हरियाणा का था अब भी है और आगे भी रहेगा- चंद्रमोहन

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 05:23 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री व भजनलाल के बड़े बेटे चंद्रमोहन ने कहा है कि आम आदमी पार्टी व भजपा -जेजेपी गठबंधन का आगामी चुनावों में हरियाना मे कोई आधार नजर नही आएगा। चंद्रमोहन ने कहा चंडीगढ़ कल भी हरियाणा का था और आज भी हरियाणा का है और वहीं उन्होंने एसवाईएल के पानी को लेकर भी कहां की हरियाणा को एसवाईएल का पानी जो हरियाणा का हक है वह मिलना चाहिए और जो आम आदमी पार्टी आरोप लगा रही है कि कांग्रेस व भाजपा ने एसवाईएल के मुद्दे को लटका कर रखा उससे अंतिम रूप देने का कार्य आम आदमी पार्टी करें व एसवाईएल का पानी हरियाणा को सौंपे ।

 वही चंद्रमोहन ने आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी व राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता द्वारा आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव में 85 सीटें जीतने की बात कहने को लेकर भी तंज कसा और कहा कि सपना लेना हर किसी का अधिकार है और सपना लेने के लिए कोई किसी को रोक नहीं सकता । चंद्रमोहन ने कहा 2024 में कांग्रेस पार्टी हरियाणा में बड़े मार्जन से जीत हासिल करेगी और प्रदेश से हरियाणा जजपा सरकार का सूपड़ा साफ करने का कार्य किया जाएगा । 

पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने का आज हर वर्ग वर्तमान सरकार से परेशान हैं वह जनता विरोधी नीतियां 2024 में भाजपा की हार का कारण बनने वाली हैं और हरियाणा में कांग्रेस के एकजुटता पर चंद्रमोहन ने कहा कांग्रेस एक थी एक हैं और एक रहेगी । उन्होंने कहा परिवार में दो राय हमेशा होती है व राय को लेकर विवाद खड़ा होता है व अंत में आलाकमान एक फैसले पर पहुंचता है इसका मतलब यह नहीं की पार्टी बिखर रही है । यह पार्टी की निजी बातों का हिस्सा है । उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी में हर किसी को अपनी बात कहने का हक है पर इसे मीडिया व जनता लड़ाई समझती है जो गलत है । उन्होंने कहा कांग्रेस के सभी नेता हरियाणा में मिलकर एक जन आंदोलन तैयार कर रहे हैं ताकि प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस लोगों की सेवा कर सके । इस अवसर पर उनके साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय बंसल युवा कांग्रेस नेता दीपांशु बंसल समेत कई कांग्रेसी नेता मौजूद थे ।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static