CBSE नॉर्थ जोन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हंगामा, परिजनों ने लगाए अव्यवस्था के आरोप...लिखित में की शिकायत

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 09:08 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण कुमार धनखड़): हलके डीपीएस स्कूल में सीबीएसई की नार्थ जोन बॉक्सिंग चैंपियनशिप हो रही है, लेकिन इस चैंपियनशिप में सुविधाओं और फैसलों पर खिलाड़ी और कोचेस ने सवाल खड़े कर दिए हैं। कोच और पेरेंट्स का कहना है कि प्रतियोगिता में कोई क़्वालीफाइड कोच नहीं है, जिसके कारण गलत फैसले लिए जा रहे हैं।

PunjabKesari

यही नहीं बॉक्सिंग रिंग भी टूटा हुआ है और उसके बाहर पानी भरा हुआ है। खिलाड़ियों का कहना है यंहा सैकड़ों छात्र दूर दूर से प्रतियोगिता में भाग लेने आये हैं, लेकिन उनके रहने और खाने के इंतजाम बढ़िया नहीं है। खाने में बाल निकल रहे हैं जिसके कारण उन्हें काफी दिक्कतें हो रही हैं।

PunjabKesari

असुविधाओं से परेशान खिलाड़ियों और उनके अभिभावकों ने स्कूल परिसर में प्रदर्शन किया और अपना विरोध भी जताया। वहीं आयोजक स्कूल प्रिंसिपल प्रियांक  का कहना कि जिनके बच्चे हार गए हैं, वही विरोध कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस सहायता लेकर प्रतियोगिता पूरी करवाने की बात कही है और खराब खाने की बात वो टाल गए।

 सीबीएसई नार्थ जॉन की बॉक्सिंग चैंपियनशिप में अंडर 14,अंडर 17 और अंडर 19 की गर्ल्स और बॉयज भाग ले रहे हैं। अब असुविधाओं की शिकायत लिखित में सीबीएसई को भी कर दी गई है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static