ट्रक को ओवरटेक करते समय स्कूल बस गड्ढ़ों में उतरी, 7 छात्रों सहित परिचालक घायल

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 06:09 PM (IST)

चरखी दादरी(दादरी मंथन)- दादरी-रोहतक मुख्य मार्ग पर गांव सांवड़ के समीप एक वाहन से ओवरटेक करते समय स्कूल बस गड्ढ़ों में जा फंसी। इस हादसे में बस में सवार सात छात्रों सहित परिचालक घायल हो गया। सभी घायलों को उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया,जहां से दो छात्रों की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है। हादसे के समय बस में करीब दो दर्जन बच्चे सवार थे। 

बता दें कि गांव सांवड़ स्थित दिव्य ज्ञान दर्शन स्कूल की बस गांव सौंप-कासनी से बच्चों को स्कूल के लिए लेकर चली थी। बस जब गांव सांवड़ के समीप पहुंची तो एक ट्रक से ओवरटेक करते समय संतुलन बिगड़ गया, जिसके कारण बस रोड किनारे गड्ढों में जा गिरी। गनीमत रही कि बस पलटी नहीं। इस हादसे में बस में सवार सात छात्रों सहित बस परिचालक घायल हो गया।

PunjabKesari
घटना की सूचना मिलते ही सिविल अस्पताल से एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायलों में गांव कासनी निवासी तीसरी कक्षा का जयंत, 11वीं कक्षा का रमन व अमन, 12वीं कक्षा की पूजा पिंकी, 10वीं कक्षा का शुभम, 9वीं कक्षा का सुजीत के अलावा परिचालक धर्म सिंह शामिल हैं। सिविल अस्पताल में चिकित्सकों ने जयंत व शुभम की गंभीर हालत देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static