हौंसलेबाज बदमाश : पहले कैशियर को मारा थप्पड़ फिर पिस्तौल दिखाकर लूटे 35,000 रुपए

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 03:25 PM (IST)

राई (स.ह.) : गांव कुमासपुर के पास जी.टी. रोड पर स्थित हल्दीराम रैस्टोरैंट में कैशियर को थप्पड़ मारकर व पिस्तौल दिखाकर 4 बदमाशों ने 35,000 रुपए लूट लिए। लूटपाट कर जाने के बाद बदमाशों ने दोबारा पहुंचकर फिर से सभी दराज खंगाले और बाद में 2 बाइकों पर फरार हो गए। रैस्टोरैंट मैनेजर ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

कुमासपुर स्थित हल्दीराम रैस्टोरैंट के मैनेजर वरुण गोस्वामी ने मुरथल थाना पुलिस को बताया कि गत रात करीब 10 बजे 4 युवक रैस्टोरैंट में पहुंचे। कुछ देर तक मेन्यू कार्ड देखने के बाद वह अचानक उठे और एक युवक काऊंटर के ऊपर से कूदकर सीधा कैशियर विकास के पास पहुंच गया। युवक ने अंदर आते ही कैशियर विकास को थप्पड़ मारकर पीछे कर दिया। उसके तीनों साथियों ने पिस्तौल निकालकर लोगों को शांत रहने को कहा। एक बदमाश ने कैशियर के काऊंटर में रखी करीब 35,000 की नकदी उठा ली। 

इस दौरान उसके साथी अन्य कर्मियों व रैस्टोरैंट में मौजूद लोगों को धमकी देते रहे। बदमाश नकदी लूटने के बाद फरार हो गए। मामले की सूचना मुरथल थाना पुलिस को दी तो मुरथल थाना प्रभारी सुमित कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। डी.एस.पी. हंसराज भी रैस्टोरैंट में पहुंचे। पुलिस टीम ने वहां सी.सी.टी.वी. रिकार्ड खंगाले और डी.वी.आर. को कब्जे में लिया। पुलिस बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। 

डी.एस.पी. हंसराज ने बताया कि 4 बदमाश हल्दीराम रैस्टोरैंट के कैशियर से गन प्वाइंट पर करीब 35,000 रुपए लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मैनेजर की शिकायत पर चारों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। चारों बदमाशों की सी.सी.टी.वी. में पहचान की जा रही है। इसके लिए सी.आई.ए. सहित 3 टीमों को लगाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static