किसानों का बड़ा ऐलान- 26 जनवरी को मुख्यमंत्री, डिप्टी सीएम को नहीं करने दिया जाएगा ध्वजारोहण

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 10:02 AM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): केंद्र सरकार द्वारा पारित किए कृषि कानूनों को लेकर लगातार किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है ।आज सोनीपत में छोटूराम की पुण्यतिथि पर एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें हरियाणा किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद ही पहुंचे और उन्होंने ऐलान किया कि 26 जनवरी को ना तो वह हरियाणा के मुख्यमंत्री ना डिप्टी सीएम और किसी भी बीजेपी के मंत्री को हरियाणा में ध्वजारोहण नहीं करने देंगे ।

भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद ने कहा कि संयुक्त मोर्चा का यह ऐलान है जब तक किसान आंदोलन चलेगा भाजपा व उनके सहयोगी दलों की जहां भी सरकार हैं वहां पर बाइकाट करेंगे और बहिष्कार करेंगे। इसी के तहत भाजपा की सरकार जिस का रवैया किसान आंदोलन के प्रति बहुत खराब है हमारी लड़ाई केंद्र सरकार से हैं ना कि प्रदेश की सरकार से है । प्रदेश सरकार ने किसानों पर अत्याचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी इसी के तहत हरियाणा सरकार ने जो अपने मंत्रियों मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री अपने कार्यक्रम तय किए हैं यह के बहिष्कार का हम ऐलान करते हैं किसान संगठन और किसान नेता किसी भी रूप में प्रदेश के मुख्यमंत्री उप मुख्यमंत्री और मंत्रियों को 26 जनवरी को तिरंगा नहीं फहराने देंगे यह नेताओं का बहिष्कार हो चुका है और यह जनसभा में ऐलान भी हो चुका है।

भारतीय किसान यूनियन के रोहतक के जिला अध्यक्ष जयभगवान पहलवान ने कहा कि 12 जनवरी को टिकरी बॉर्डर पर कबड्डी का आयोजन किया जा रहा है टिकरी बॉर्डर पर महक कबड्डी कुंभ होने जा रहा है । बाकी जितने भी अपने रिटायर्ड सेना के जवान हैं जिन्होंने अपने मैडल लिए हैं उनको भी सम्मानित किया जाएगा और जो अर्जुन अवॉर्डी पहलवान है उनको भी टिकरी बॉर्डर पर सम्मानित किया जाएगा और कबड्डी का आयोजन करवा कर आंदोलन को तेज करवाया जाएगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static