चित्रा सरवारा और अनिल विज में छिड़ी जुबानी जंग, पूर्व गृहमंत्री के तंज पर कांग्रेस नेत्री का तगड़ा जवाब

4/17/2024 6:00:32 PM

अंबाला(अमन कपूर): कांग्रेस की टिकटों में हो रही देरी को लेकर पूर्व मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि जैसे सब्जी मंडी में सब्जी का भाव लगता है, उसी तरह कांग्रेस में बोलिया लग रही हैं जो ज्यादा मोल-भाव कर देगा उसे टिकट मिल जाएगी। इस पर कांग्रेस नेत्री चित्रा सरवारा पलटवार करते हुए कहा कि शायद अनिल विज ये भूल गए हैं कि 2024 के इसी लोकसभा चुनाव में भाजपा ने भी कांग्रेस की इस मंडी से ही हरियाणा के लिए अपने 10 में से 6 प्रत्याशी खरीदकर मैदान में उतारे हैं। 

कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी अब तक चुनावी मैदान में नहीं उतारने पर पूर्व मंत्री अनिल विज बोले कि मुकाबले में कांग्रेस पार्टी के पास कोई संगठन नहीं है। कुछ धड़े हैं जो आपस में भिड़ते रहते हैं। टिकट देने की प्रक्रिया एक पूरी प्रक्रिया होती है। हमारे भाजपा में पन्ना प्रमुख से लेकर वार्ड प्रधान, लोकसभा प्रधान, स्टेट प्रधान पूरा ढांचा बना हुआ है। कांग्रेस का कोई ढांचा नहीं और जैसे सब्जी मंडी में सब्जी का भाव लगता है उसी तरह कांग्रेस में बोलियां लग रही हैं, जो ज्यादा मोल-भाव कर देगा उसे टिकट मिल जाएगी। इसलिए कांग्रेस को टिकट देने में देर लग रही है।

अनिल विज के इस बयान पर कांग्रेस नेत्री चित्रा सरवारा ने भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों के पास असलियत में कैंडिडेट की कमी नहीं है, उनके भाव भी बहुत हैं, रही बात खरीदारी की तो शायद अनिल विज ये भूल गए हैं कि 2024 के इसी लोकसभा चुनाव में भाजपा ने भी कांग्रेस की इस मंडी से ही हरियाणा के लिए अपने 10 में से 6 प्रत्याशी खरीदकर मैदान में उतारे हैं। चित्रा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह बहुत बड़ा सवाल है कि आखिर भाजपा ने उनका क्या भाव दिया हैं या फिर उन्हें डरा धमका कर ले गए हैं।

उन्होंने भाजपा को स्पष्ट करते हुए कहा कि कांग्रेस एक बहुत बड़ा परिवार है। पार्टी हाईकमान जल्द ही सही समय पर सही और वजनी उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतारेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता बहुत संजीदा हैं और जुझारू टीम की तरह हरियाणा से चुनाव लड़ेंगे और एक बड़ी जीत हासिल करेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Content Editor

Saurabh Pal