CIA ने चोर गिरोह का किया खुलासा, पति फरार...पत्नी एक लुटेरे के साथ गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2024 - 07:11 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): बंटी और बबली फिल्म तो लगभग सभी ने देखी होगी। जिसमें पति और पत्नी मिलकर चोरी करते थे। ऐसे एक फिल्मी स्टाइल वाले चोर गिरोह का सीआईए-1 ने भांडाफोड़ करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। शनिवार को चार जिलों में लूट और स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले 2 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जानकारी के अनुसार पति द्वारा चोरी किए गए माल को पत्नी बेचने का काम करती थी। इस गिरोह में पति पत्नी के अलावा एक और व्यक्ति भी शामिल था।  

 जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर महिपाल ने जानकारी देते हुए बताया आरोपियों ने चार जिलों में करीब दो दर्जन से भी ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि पानीपत जिले के गांव जलमाना में एक कपड़े की दुकान पर महिलाओं के साथ स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया था।  जिसके बाद से पानीपत पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। महिपाल ने बताया कि आरोपियों से स्नेचिंग की वारदातों के बाद सामान को बेचकर कमाए गए पैसों से ₹40000 की रिकवरी की गई है। जिसमें ₹30000 तहसील कैंप निवासी अनिल से बरामद किए गए हैं तो वहीं ₹10000 आरोपी गौरव की पत्नी से बरामद किए हैं। इसके अलावा  वारदातों में प्रयोग की गई तीन मोटरसाइकिल भी आरोपियों के कब्जे से बरामद हुई हैं। 

महिपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी गौरव फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वहीं उसकी पत्नी को सोनीपत स्थित उसके घर से गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। तहसील कैंप निवासी अनिल को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। महिपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी गौरव की पत्नी लूट के सामान को बेचने का काम करती थी। फिलहाल आरोपियों को अदालत में पेश कर मेडिकल करवाकर जेल भेजा जाएगा।

वहीं जांच अधिकारी महिपाल ने बताया कि पुलिस टीम आरोपी गौरव की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही उसको भी गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजने का काम किया जाएगा।

हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static