निकाय व पंचायत चुनाव ही नहीं, लोकसभा और विधानसभा चुनाव भी मिलकर लड़ेगा गठबंधन: दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 10:59 AM (IST)

चंडीगढ़ : भाजपा की गठबंधन सरकार की सहयोगी जजपा के वरिष्ठ नेता एवं डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वह भाजपा के साथ चले थे और आगे भी भाजपा के साथ ही मिलकर चलेंगे। उन्होंने निकाय व पंचायत चुनाव को बल्कि 2024 में लोकसभा व विधानसभा चुनावों में भी मिलकर लड़ने के संकेत दिए है। 

वहीं दुष्यंत चौटाला ने गठबंधन सरकार के रिश्तों के चुनावी घोषणा-पत्र में किए वादों से जुड़े सवालों पर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि इससे पहले हुए तीन नगर निगम, एक नगर परिषद और तीन नगर पालिकाओं के चुनाव दोनों पार्टियों ने मिलकर लड़े थे। बरोदा और ऐलनाबाद उपचुनाव भी गठबंधन मिलकर लड़ चुका है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि 'जब गठबंधन सरकार बनाई गई तो कहा गया था कि यह समझौता एक महीने में टूट जाएगा। फिर तीन माह, छह माह और एक साल का समय दिया गया। अब कहते हैं कि कुछ दिनों की मेहमान है। गठबंधन ने ढाई वर्षों तक बिना विवाद के कामयाबी से सरकार चलाई है और अगले ढाई साल भी इसी तरह से चलेगी'। निकाय व पंचायत चुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि निकाय चुनावों के लिए सरकार पहले ही राज्य चुनाव आयोग को सहमति दे चुकी है। अभी हाईकोर्ट में केस लंबित है और 10 मई को सुनवाई होनी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static