HARYANA WEATHER: हरियाणा में सावन में बरसे बादल, लोगों ने ''बम-बम भोले'' के लगाए जयकारे

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 03:12 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार धनखड़): आज से सावन माह की शुरुआत हो गई है और सावन की शुरुआत के साथ ही राजधानी दिल्ली एनसीआर समेत हरियाणा के विभिन्न जिलों में जोरदार बरसात शुरू हो गई है। बहादुरगढ़ में तेज गरज और चमक के साथ मेघ जमकर बरस रहे हैं। तेज बरसात के चलते लोगों को भीषण गर्मी से काफी राहत मिली है। तो वहीं दूसरी तरफ सड़कों पर जलभराव की वजह से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सावन महीने की पहली बरसात का स्थानीय लोग भी जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। बरसात का आनंद ले रहे लोगों ने भगवान भोलेनाथ का जयकारा भी लगाया।

PunjabKesari

पिछले लंबे समय से भीषण गर्मी और उमस के चलते आम लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। सोमवार की दोपहर को तेज बरसात के चलते लोगों को भीषण गर्मी से तो निजात मिल गई, लेकिन बहादुरगढ़ के लोगों के लिए ये तेज बरसात आफत बनकर आई है। शहर के झज्जर रोड, झील वाला मोहल्ला, छोटू राम नगर और देव नगर समेत आधा दर्जन से ज्यादा कालोनियों में जल भराव की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

PunjabKesari

मौसम विभाग की मानें तो आने वाले कुछ दिनों तक इसी तरह का मौसम बना रहने की संभावना है। ऐसे में प्रशासनिक अधिकारियों को जलभराव की समस्या के समाधान के प्रयास करने होंगे। ताकि आम लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static