सीएम सिटी का ई-दिशा केंद्र पड़ा ठप, लोग परेशान

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2017 - 12:13 PM (IST)

करनाल (कमल मिड्ढा):एक तरफ जहां खट्टर सरकार डिजिटल इंडिया का नारा देती नहीं थकती। वहीं दूसरी ओर सीएम सिटी करनाल का E Disha केंद्र पिछले 2 दिनों से ठप पड़ा है, जिसके चलते हजारों लोग परेशान हो रहे हैं। अधिकारी भी कुर्सी छोड़ भाग निकले और बोर्ड बिजली बोर्ड लगा दिया, जिसपर लिखा है कि इंटरनेट नहीं चल रहा। 
PunjabKesari
परेशान लोगों का कहना है कि अगर सरकारी दफ्तरों में ही बैकअप नही होंगा तो लोग कहां जाए। उन्होंने कहा कि अधिकारी भी इस पर कोई जवाब नहीं दे पा रहे हैं। महिलाएं व बुजुर्ग सुबह से लंबी लाइनों में लगे हुए हैं। 
PunjabKesari
बता दें कि मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र करनाल के सरकारी दफ्तरों में लाइट की समस्या पिछले 2 दिनों से बहुत ज्यादा हो रही है। इसी ई-दिशा केंद्र का उद्घाटन प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किया था। जब कभी मौसम खराब व लाइट जाती है तो सबसे पहले यह ठप पड़ जाता है। 
PunjabKesari
लोगों का कहना है कि कई किलोमीटर दूर से वह नौकरी से छुट्टी लेकर पिछले 2 दिनों से यहां फाइलें जमा करवाने आ रहे है, लेकिन ई-दिशा केंद्र ठप पड़ा है। गुस्से में लोग मुख्यमंत्री को कोसते हुए नजर आ रहे है, क्योंकि खट्टर साहब करनाल से विधायक भी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static