Rewari में CM फ्लाइंग व ANC की छापेमारी, कहीं बिना लाइसेंस पिलाई जा रही थी शराब तो कहीं हो रही थी नशा तस्करी (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 03:45 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : जिले के कस्बा कोसली में सीएम फ्लाइंग की टीम ने एक होटल पर छापेमारी की। होटल में अवैध रूप से ना केवल शराब पिलाई जा रही थी, बल्कि बेची भी जा रही थी। होटल से भारी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद की गई हैं। कोसली थाना में एक्साइज इंस्पेक्टर की शिकायत पर होटल संचालक के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है।

सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि कोसली कस्बा के धारौली टी-पॉइंट पर आशीष होटल खुला हुआ है। इस होटल में शराब बेची और पिलाई जा रही है। सूचना के बाद सीएम फ्लाइंग के इंस्पेक्टर आशीष कुमार के नेतृत्व में होटल पर छामा मारा गया। होटल में रेड पड़ते ही शराब पीने वाले लोग भाग निकले। होटल में बिछी कुर्सियों पर शराब और बीयर की बोतलें रखी हुई थी। सीएम फ्लाइंग की कार्रवाई के दौरान एक्साइज विभाग की टीम भी साथ रही। इस दौरान होटल संचालक सतेंद्र को हिरासत में लेकर उससे लाइसेंस मांगा गया, लेकिन उसके पास कोई परमिट नहीं मिला। सीएम फ्लाइंग ने होटल की तलाशी ली तो फ्रीज में बीयर और शराब की बोतलें भरी हुई थी। बड़ी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद की गई है। आरोपी होटल संचालक के खिलाफ कोसली थाना में केस भी दर्ज कराया गया है।

ANC की दो जगह रेड, महिला सहित 3 नशा तस्कर गिरफ्तार

वहीं दूसरी ओर नशा तस्करों की धरपकड़ के लिए कुछ दिन पहले गठित की गई स्पेशल एंटी नारकोटिक्स सेल (ANC) की टीम ने भी 2 जगह रेड की। टीम ने एक महिला सहित 3 नशा तस्करों को गिरफ्तार कर करीब डेढ़ किलो गांजा बरामद किया है। तीनों आरोपियों के खिलाफ सिटी और रामपुरा थाना में NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है।

PunjabKesari

एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज विद्या सागर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ नशा तस्कर रेवाड़ी में सप्लाई देने आने वाले हैं। इसके बाद उनकी घेराबंदी की गई। तभी सूचना मिली की 2 नशा तस्कर एक सफेद रंग की गुरुग्राम रजिस्ट्रेशन नंबर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में सर्कुलर रोड स्थित ट्रॉमा सेंटर के पास टीपी स्कीम की तरफ जाने वाली सड़क पर खड़े हैं। सब इंस्पेक्टर रजनीश ने अपनी टीम के साथ तुरंत ट्रॉमा सेंटर के निकट रेड की तो संदिग्ध स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में बैठे दोनों लोग गाड़ी को स्टार्ट कर भागने लगे। टीम ने उन्हें तुरंत दबोच लिया। गाड़ी को चला रहे चालक रिषभ सिंह और साथ बैठे केशकर को हिरासत में लिया गया। दोनों मूलरूप से यूपी के कानपुर के रहने वाले हैं और फिलहाल राजस्थान के कस्बा भिवाड़ी में रह रहे हैं। आरोपी के पास से 1 किलो 35 ग्राम गांजा बरामद हुआ। टीम ने दोनों को गिरफ्तार किया और गाड़ी व गांजा सहित सिटी पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों के खिलाफ सिटी थाना में NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है।

वहीं दूसरी तरफ ANC की टीम ने शहर के मोहल्ला शास्त्री नगर में रेड की। यहां टीम ने परचून की दुकान चलाने वाली महिला प्रेमरानी को हिरासत में लिया गया। प्रेम रानी दुकान की आड़ में गांजा बेच रही थी। ड्यूटी मजिस्ट्रेट MSME के संयुक्त निदेशक दीपक वर्मा की मौजूदगी में महिला की तलाशी ली तो एक पॉलीथिन बरामद हुई, जिसमें गांजा की 30 पुड़िया रखी मिली। महिला काफी समय से दुकान के सामने ही गांजा बेच रही थी। उसके खिलाफ रामपुरा थाना में NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static