सीएम फ्लाइंग ने बिजली चोरी कर रहे अपना बाजार की 5 दुकानों पर की छापेमारी

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 06:29 PM (IST)

तावडू, (ब्यूरो): नगर के पटौदी चौक के समीप सीएम फ्लाइंग द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर बिजली चोरी कर रहे अपना बाजार की 5 दुकानों पर छापेमारी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

जानकारी अनुसार छापेमारी के दौरान सीएम फ्लाइंग टीम के साथ निगम के कर्मचारी सहित सतर्कता विभाग के जवान भी शामिल रहे। सीएम फ्लाइंग के एसआई सत्येन्द्र ने बताया कि उन्हें काफी दिनों से विद्युत चोरी किए जाने की शिकायतें मिल रहीं थी कि शहर के अपना बाजार में कुछ दुकानदार सरेआम विद्युत लाईन पर तारें डाल कर विद्युत चोरी कर रहे हैं जिस के आधार पर छापेमारी की गई। निगम के कनिष्ट अभियन्ता सहाबूदीन सतर्कता विभाग के एएसआई कृष्ण कुमार अपराध नियंत्रण के नूंह प्रभारी राज कुमार एसआई विनोद कुमार व पवन आदि को साथ लेकर अपना बाजार में विद्युत चोरी की छापामारी की गई जहां 5 दुकानदारसीधे लाईन पर तारें डाल कर विद्युत चोरी करते पकड़े गए।

 

पकड़े गए दुकानदारों ने विद्युत कनैक्शन भी नहीं लिया हुआ था। पकड़े गए सभी 5 दुकानदारों के विरूद्ध एलएल 1 फार्म भरा गया है। विदित हो कि छापेमारी से पूर्व सतर्कता विभाग के कर्मचारी ने सीधे लाईन से तार डालने वालों की चलत दूरभाष से फोटो लेने के पश्चात ही छापेमारी की गई। चोरी करते पाए गए दुकानदारों पर भारी भरकम जुर्माना लगाए जाने की कार्यवाही की जा रही है। जहां कुछ दुकानदार जुर्माना कम करने को गिड़गिड़ाते रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static