CM खट्टर ने की 13 महाभारतकालीन तीर्थों की यात्रा, विमलसर तीर्थ के दर्शन कर दिए 1 करोड़(Video)

punjabkesari.in Friday, Sep 28, 2018 - 01:47 PM (IST)

करनाल(केसी अार्य): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अाज हेलीकॉप्टर से करनाल पहुंचे, जहां उन्होंने महाभारतकालीन ग्रामीण क्षेत्र के 13 स्थलों का किया भ्रमण किया। सबसे पहले सीएम सग्गा गांव के विमलसर तीर्थ स्थल पहुंच माथा टेका और ग्रामीणों को संबोधित किया। इस मौके पर सीएम ने विमलसर तीर्थ को बनवाने के लिए 1 करोड़ 35 लाख रूपए देने की घोषणा की। 

PunjabKesari

इसके अलावा सीएम ने एक के बाद एक ग्रामीण क्षेत्र के 13 स्थलों का भ्रमण किया। सग्गा गांव के विमलसर तीर्थ के बाद सीएम बहलोलपुर के पाराशर तीर्थ, सीतामाई के वेदवंती तीर्थ, बस्तली के व्यास स्थली तीर्थ, गुनियाना के गौतम ऋषि तीर्थ उसके उपरांत मुख्यमंत्री कुछ समय के लिए निसिंग स्थित पार्टी के कार्यकर्ता जनक के घर जाएंगे। इसके बाद निसिंग के तीर्थ निसारस तीर्थ, 1 गोंदर के गवन्धरा तीर्थ,  डाचर के दक्षेश्वर तीर्थ व गुरूदवारा साहिब में माथा टेकेंगे। 

PunjabKesari

इस मौके पर सीएम ने बताया कि गांव के विकास के लिए सभी कार्य करवाए जाएंगे। 15 अक्तूबर तक टूटी सभी सड़कों का निर्माण करवाया जाएगा। वहीं सीएम ने मंत्रियो की विदेश यात्रा के रोक के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि किसी भी मंत्री के बाहर जाने पर रोक नहीं है। लेकिन ये साल चुनाव का अाखरी साल है, इसलिए सबसे पहले सभी मंत्री विभागों में बकाया पढ़े काम को निपटाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static