कटरा पहुंचे CM मनोहर लाल खट्टर, माता वैष्णो देवी दरबार में टेका मात्था

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 01:54 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज कटरा मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे है। इस दौरान उन्होंने माता वैष्णो देवी के दरबार में मत्था टेका और देश-प्रदेशवासियों की उन्नति, समृद्धि की कामना की।

वहीं माता वैष्णो देवी के दर्शन के बाद खट्टर ने कहा कि मेरे लिए सौभाग्य की बात कि आज माता वैष्णो देवी के दर्शन का मौका मिला। उन्होंने विश्व के सर्व मानव कल्याण, देश प्रदेश की जनता की खुशहाली की कामना की। हमारे देश की जनता का विकास का मार्ग प्रशस्त हो, निर्विघ्न उनके काम बनें यहीं मैंने प्रार्थना की। सीएम खट्टर आज जम्मू कश्मीर सरकार के साथ आईटी का एक एमओयू साईन करेंगे। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा के आईटी के नए प्रयोग जम्मू-कश्मीर सरकार को पसंद आए उनको यहां लागू करने में जम्मू कश्मीर का सहयोग करेंगे। मैंने तीन सालों तक संगठन के लिए यहां पर काम किया, पुराने साथियों से मिलने की कई बार इच्छा होती थी जो आज पूरी हो रही है। धारा 370 हटने से पहले यहां के मुद्दे आतंकवाद से लड़ाई, नागरिक सुरक्षा के मुद्दे होते थे। आज ये प्रदेश आतंकवाद से बाहर निकल कर विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। अब जम्मू कश्मीर आईटी और ईज आफ लिविंग की दिशा में आगे बढ़ रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static