CM खट्टर ने बताई काेराेना की नई परिभाषा- "कोरोना मतलब हमें कोई रोक नहीं सकता"

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 10:46 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री सीएम मनाेहर लाल खट्टर ने कहा कि 17 मई को तीसरा लॉकडाउन भी समाप्त हो जाएगा और चौथा लॉकडाउन भी घोषित हो सकता है। ऐसे में इस महामारी में हमें अपनी गति भी बना कर रखनी है और कुछ चीजों पर रोक भी लगा कर रखनी है।

उन्होंने बताया कि हरियाणा आस पास के राज्यों जैसे राजस्थान, पंजाब, दिल्ली और उत्तर प्रदेश से बेहतर स्थिति में है और इस महामारी के दौर में सबको मिलकर के साथ चलना होगा। वहीं मुख्यमंत्री ने काेराेना की नई परिभाषा बताई। उन्हाेंने कहा कि कोरोना मतलब हमें कोई रोक नहीं सकता।  

काेराेना वायरस महामारी काे लेकर मुख्यमंत्री मनाेहर लाल खट्टर व उनकी टीम पूरी तरह से सक्रिय है। वह हर कदम सोच समझ कर रख रहे हैं। राज्य में कोरोना वायरस के मामलों में जिस प्रकार से बढ़ोत्तरी हुई, उसी ही गति से हरियाणा कोरोना की जंग में मजबूती से मुकाबला करता रहा है, नतीजतन कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश की हालत दयनीय नहीं बल्कि गौरवपूर्ण है। हालांकि प्रदेश में अभी कोरोना के नए मामलों के मिलने का सिलसिला थमा नहीं है, किसी दिन दर्जन भर मामले सामने आ रहे हैं तो किसी दिन यह संख्या काफी ज्यादा हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static