CM खट्टर ने सुरजेवाला को कहा हरियाणा का पप्पू, बोले-  5 वर्ष में मात्र 7 दिन असेम्बली में जाते है ये

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 06:22 PM (IST)

नरवाला/कैथल (गुलशन चावला/सुखविंद्र):  हरियाणा के मुख्यमंत्री ने आज कैथल के दौरे के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता औऱ कैथल के पूर्व विधायक रणदीप सुरजेवाला को प्रदेश का पप्पू की संज्ञा देते हुए कहा कि अगर ऐसे व्यक्ति कुछ और प्रदेशों में हो जाए तो प्रदेश का ही नहीं बल्कि पूरे देश का भी भला हो जाएगा। खट्टर ने  सुरजेवाला के अनुभव पर उंगली उठाते हुए कहा जो आदमी 5 वर्ष में मात्र 7 दिन असेम्बली में जाता है तो 15 वर्षो में उसका अनुभव मात्र 21 दिन का रहा होगा उन्होंने तंज कसते हुए सुरजेवाला को प्रदेश का पप्पू बताते हुए कहा अगर ऐसे कुछ व्यक्ति कुछ और प्रदेशो में हो जाए तो प्रदेश का ही नहीं देश का भी भला हो जाएगा क्योंकि एक देश का पप्पू है दूसरा प्रदेश का पप्पू है।

सी.एम. मनोहर लाल आज कैथल दौरे पर पहुंचे थे। जहां सी.एम. ने चारों हलकों के विधायकों व अधिकारियों की बैठक लेने के साथ-साथ डार्कजॉन में गए 3 ब्लाक इस्माईलाबाद, सीवन व गुहला हलके किसानों से बैठक करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। पत्रकारों के सवाल पर सी.एम. ने विधायकों की सुनवाई नहीं होने पर कहा कि एक-दो घटनाएं होती है, उनका कोई अर्थ नहीं है नहीं तो सभी जगह विधायकों की अधिकारी सुनवाई करते हैं। हरियाणा का शासन-प्रशासन बिल्कुल सही चल रहा है। रणदीप सुर्जेवाला के आरोप पर सी.एम. ने कहा कि रणदीप सुर्जेवाला पर कहा कि उन्हें अनुभव नहीं है। 15 वर्षों में केवल 21 दिन ही विधानसभा पहुंचे और उन्हें क्या ज्ञान होगा। सी.एम. ने कहा कि एक देश का पप्पू है व एक प्रदेश का पप्पू है, जो हाथ में हाथ मिलाकर चल रहे हैं।
 
मेरा पानी, मेरी विरासत मामले में सी.एम. ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि कहा कि हम कोई बैकफुट पर नहीं आए हैं। हमने किसानों से अपील की है कि वे डार्क जोन में धान की फसल न बोयें और करीब 50 हजार किसानों ने सहमति पत्र भी दिया है। अगर पानी इसी रफ्ता से नीचे जाता रहा तो आने वाली पीढ़ी पानी को तरसेगी। 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static