Haryana: CM मनोहर लाल ने नारनौल के गांव नांगल चौधरी में मेधावी छात्राओं को टैबलेट किए वितरित

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 05:24 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने महेंद्रगढ़ जिला में अपने तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम के दूसरे दिन नांगल चौधरी में बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को टैबलेट प्रदान किए। इसके साथ ही उन्होंने गांव निजामपुर में एक दिन पहले आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों की ओर से रखी गई जयपुर और नांगल चौधरी तक बस सेवा आरंभ करने की मांग को पूरा करते हुए नारनौल से जयपुर वाया नांगल चौधरी-निजामपुर बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

 

छात्राओं को दिया उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद

मनोहर लाल ने नांगल चौधरी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान आरोही मॉडल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, मंडलाना से हाल में 97.20 प्रतिशत अंकों के साथ दसवीं की परीक्षा उतीर्ण करने वाली छात्रा अंतिमा तथा वहीं 12वीं में इसी विद्यालय की छात्रा सुषमा (97.20  प्रतिशत), रावमावि गांवड़ी जाट की छात्रा जागृति (94.60 प्रतिशत), रावमावि मुकुंदपुरा की छात्रा मोना (95.40 प्रतिशत) व रामवावि मंदोला की छात्रा कुसुम (95.40 प्रतिशत) को टैबलेट प्रदान किए।

उन्होंने मेधावी छात्राओं को उज्ज्वल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया और उनका उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि बहुत बढिय़ा, ऐसे ही पढ़ते रहो-जीवन में आगे बढ़ते रहों। छात्राओं के अच्छे प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री ने उनके अभिभावकों व शिक्षकों को भी शुभकामनाएं दी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सुमेर सिंह यादव द्वारा लिखित गीता दोहा छंद पुस्तक का भी विमोचन किया।

 

अब जयपुर और नांगल चौधरी के लिए निजामपुर से सीधी बस सेवा

मुख्यमंत्री ने बुधवार को आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में ग्रामीणों द्वारा रखी गई गांव निजामपुर में जयपुर और नांगल चौधरी के लिए सीधी बस सेवा की मांग को दूसरे ही दिन पूरा कर दिया। मुख्यमंत्री ने नारनौल से जयपुर वाया निजामपुर-नांगल चौधरी बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह बस प्रतिदिन नारनौल से सुबह 6.15 बजे जयपुर के लिए रवाना होगी और सात बजे निजामपुर पहुंचेगी। इसी तरह हरियाणा राज्य परिवहन विभाग ने गांव निजामपुर से नांगल चौधरी के लिए बस सेवा भी आरंभ कर दी। यह बस प्रतिदिन निजामपुर और नांगल चौधरी के बीच चार चक्कर लगाएगी। इस अवसर पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री ओमप्रकाश यादव, नांगल चौधरी के विधायक डा. अभय सिंह यादव और उपायुक्त मोनिका गुप्ता सहित कई गणमान्य मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static