CM खट्टर ने की हर सर हेलमेट कार्यक्रम की शुरुआत, खुद भी पहन कर दिया संदेश

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 03:26 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा के करनाल में आज सीएम मनोहर लाल खट्टर ने हर सर हेलमेट कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम में उन्होंने 100 बच्चों को फ्री में हेलमेट दिए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने खुद भी हेलमेट पहन कर बच्चों को संदेश दिया। इसके साथ ही सीएम खट्टर ने आज करनाल की बेटी अंतरिक्ष परी कल्पना चावला की तस्वीर का उद्घाटन भी किया। 

PunjabKesari, haryana

सिर पर हेलमेट कितना जरूरी होता है ये तब पता चलता है जब हम सड़क पर किसी हादसे का शिकार हो जाते हैं। हेलमेट का इस्तेमाल हमारी जिंदगी का एक सबसे अहम हिस्सा है। इसी के चलते आज करनाल से हर सर हेलमेट कार्यक्रम की मुख्यमंत्री ने शुरुआत की। कार्यक्रम में सीएम खट्टर ने बच्चों को मंच के जरिए संदेश भी दिया कि जिंदगी में हेलमेट कितना जरूरी है।

PunjabKesari, haryana

उन्होंने सड़क हादसों का आंकड़ा बताते हुए कहा कि प्रदेश में 13 लोग हर रोज सड़क हादसे में मर जाते हैं। हर साल साढ़े चार हजार लोग हादसों का शिकार हो जाते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वाहन चलाते समय सभी नियमों का पालन करें। 

PunjabKesari, haryana

वहीं बच्चे को भी लर्निंग लाइसेंस मिलने की खुशी थी। इस खुशी के साथ उन्हें फ्री में हेलमेट भी मिल गया। बहरहाल देखना ये होगा कि मुख्यमंत्री के इस संदेश का प्रभाव बच्चों पर कितना पड़ता है। वह स्कूटी, बाइक चलाते समय हेलमेट का कितना प्रयोग करके अपनी जिंदगी की सुरक्षा का ध्यान रखते हैं। इस कार्यक्रम से पहले सीएम खट्टर ने करनाल पहुंचकर रुद्राक्ष का पौधा लगाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static