Haryana Top10: सीएम मनोहर लाल आज फरीदाबाद के सूरजकुंड मेले में करेंगे शिरकत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 07:38 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज फरीदाबाद के अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड मेले में शिरकत करेंगे। इस दौरान तमाम विधायकों के साथ सीएम की बैठक होगी। जिसमें विकास के मुद्दों को लेकर चर्चा की जाएगी।  

ई-टेंडरिंग को लेकर विधायक आवास के बाहर सरपंचों का प्रदर्शन, बेड़ियां डालकर अनिश्तिकालीन धरने पर बैठे 

 हरियाणा में ई टेंडरिंग और राइट टू रिकॉल को लेकर सरपंच और सरकार में गतिरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं सरपंच एसोसिएशन के आह्वान पर सोनीपत के राई से विधायक मोहनलाल बडोली के आवास के बाहर सरपंचों ने बेडियां पहनकर धरने अनिश्तिचकालिन धरने पर बैठ हैं। 

होटल में सेना के जवान ने की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सेना में तैनात नायक अनीश कुमार सिंह ने अंबाला के एक होटल के में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का केरला का निवासी बताया जा रहा है। वह 1 फरवरी से होटल में रुका हुआ था।  

टीचर ने छात्रा के मोबाइल पर भेजे गलत मैसेज, परिजनों को नुकसान पहुंचाने की दी धमकी, मामला दर्ज  

शहर के मॉडल संस्कृति स्कूल में तैनात एक लेक्चरर द्वारा एक नाबालिग छात्रा को गलत मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। छात्रा के परिजन इस मामले को लेकर सोमवार सुबह पहले स्कूल पहुंचे और इसके बाद पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दी।  

करोड़ों का भुगतान नहीं करने पर एक्शन में आया आबकारी विभाग, चार शराब की दुकानों को किया सील 

शहर में आबकारी एवं कर विभाग द्वारा बकाया राशि समय पर भुगतान नहीं करने पर चार शराब की दुकानों को सील कर दिया गया। वहीं आबकारी विभाग के अधिकारियों का कहना है कि शराब के ठेकेदार ने 1 करोड़ दस लाख रुपए फीस अदा नहीं की है। जिसके चलते यहां ठेके को सील किया गया है। 

रोहतक के रेस्टोरेंट में युवक-युवतियों ने मचाया उपद्रव, गाड़ियां तोड़ी, बेकसूर लोगों पर किया हमला 

शहर की डीएलएफ कॉलोनी स्थित निजी रेस्टोरेंट में उस समय हंगामा मच गया, जब किसी बात को लेकर 20- 25 युवकों ने वहां उपद्रव मचाना शुरू कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो उनमें कुछ युवतियां भी शामिल थी।  

जींद में बुग्गी-झोटे और ट्रक की भिड़ंत, हादसे में 18 वर्षीय युवक और बेजुबान जानवर की मौत, एक घायल 

जिले के गांव भंभेवा के पास दर्दनाक सड़क हादसा में 18 साल के युवक की मौत हो गई है, जबकि उसका पिता घायल है। बताया जा रहा है कि एक ट्रक ने बुग्गी में टक्कर मार दी थी। हादसा इतना भयंकर था कि युवक के साथ ही बेजुबान झोटे की भी मौके पर ही मौत हो गई।  

लाखों की लूट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अवैध हथियार व नकदी बरामद 

 रेवाड़ी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। कुछ दिन पहले व्यापारी और उसके परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से दो कट्टे और एक दर्जन से ज्यादा जिंदा कारतूस सहित नकदी बरामद हुई है।  

सूरजकुंड मेले में प्रशासन के तमाम दावे फेल, मीडियाकर्मियों के साथ धक्का मुक्की, पुलिस भी दिखी बेबस 

सूरजकुंड में चल रहे 36वें अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेले में हरियाणवी नाइट के दौरान हरियाणा टूरिज्म विभाग और पुलिस की लापरवाही सामने आई।  

CM सिटी में पत्नी, बच्चों व सास के साथ मारपीट, नशेड़ी पति ने घर में लगाई आग, लाखों का सामान जला 

सीएम सिटी में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी, सास व बच्चों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है आरोपी ने मारपीट करने के बाद मकान में आग लगा दी। आग इतनी बढ़ गई कि मौके पर दमकल कर्मियों को बुलाना पड़ा।  

गुरुग्राम में 2 समुदायों के बीच खूनी झड़प, धार्मिक बवाल से इलाके में तनाव, भारी पुलिस बल तैनात 

 पटौदी में सोमवार देर रात हिंदू-मुस्लिम विवाद के कारण पूरे क्षेत्र में तनाव हो गया। बताया जा रहा है कि मुस्लिम दबंगों ने भीड़ का रूप लेकर एक दलित परिवार पर उस वक्त हमला कर दिया जब बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता उनकी मदद के लिए गए थे।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static