Haryana Top 10: सीएम मनोहर लाल आज दिल्ली में करेंगे रोड शो, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 07:30 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल आज दिल्ली में रोड शो करेंगे। उनका रोड शो 5.30 बजे जयराम ठाकुर शालीमार बाग से शुरू होगा। इस कार्यक्रम में भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं समेत कई गणमान्य लोग शामिल होंगे।  

दर्दनाक हादसा: नानी के घर जा रहे मासूम के पैरों पर चढ़ाई बस, रोहतक PGI किया रैफर 

पानीपत बस स्टैंड पर आज दर्दनाक हादसा हो गया जहां मां के साथ सड़क क्रॉस कर रहा सात साल का बच्चा बस की चपेट में आ गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घायल बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक PGI के लिए रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ है।  

सोनीपत: दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट और फायरिंग, तीन लोग गंभीर रूप से हुए घायल

शहर के हरसाना कलां में दो पक्षों में जमकर मारपीट व फायरिंग हुई। जिससे एक पक्ष के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को भी गंभीर चोट लगी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों को रोहतक पीजीआई में रेफर कर दिया। इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है। 

कैथल में गेहूं खराब के मामले में तीन स्तरीय जांच कमेटी का गठन,30 दिन पेश किए जाएंगे रिपोर्ट 

कैथल में हुए गेहूं खराब का मामला तूल पकड़ते ही मामले पर कड़ा संज्ञान लेते हुए प्रदेश सरकार ने जिला स्तर की जांच को नकारते हुए उच्च स्तरीय जांच कमेटी का गठन किया है। वरिष्ठ आईएएस अधिकारी की अध्यक्षता में बनाई गई इस कमेटी में 2 अनुभवी अधिकारी इसकी जांच करेंगे। जोकि यह रिपोर्ट 30 दिन में पेश करने के आदेश जारी किए गए हैं।

CM खट्टर ने गीता जयंती महोत्सव सरस मेले का किया उद्घाटन, कही ये बड़ी बात 

 कुरुक्षेत्र जिले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गीता जयंती महोत्सव सरस मेले का उद्घाटन किया। सीएम खट्टर ने कहा कि सरस मेले के माध्यम से हरियाणा प्रदेश के संस्कृति की पहचान विदेशों तक पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि सरस मेले में 600 स्टालस लगाए गए हैं।  

कुलदीप बिश्नोई छुआछूत की राजनीति करते है: जय प्रकाश 

पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश ने  कुलदीप बिश्नोई पर तंज कसा और कहा कि वह छुआछूत की राजनीति करते है। दलित वर्ग के लिए एक अलग टेंट लगवाकर खाना खिलाया जाता है। उन्होंने कहा कि वह राजनीति में खारिज हो चुके है। चुनाव का परिणाम आते ही मैने हार होने का जनादेश स्वीकार कर लिया। उनके इशारे पर मेरे गाड़ी पर हमला करवा गया। 

जनता को मूर्ख और खुद को ज्यादा समझदार समझते हैं केजरीवाल : जेपी दलाल 

आदमपुर उपचुनाव रिजल्ट के बाद भाजपा नेता पूरी तरह से उत्साहित और आत्मविश्वास से लबरेज नजर आ रहे हैं। उपचुनाव को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाली आम आदमी पार्टी की हुई दुर्गति को देखकर जहां "आप" नेता बेहद परेशान है, वहीं भाजपा नेता इस पर चुटकी लेते नजर आ रहे हैं।  

स्टेट विजिलेंस ने एक मकान में की छापेमारी, वैट चोरी के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

शहर में वैट चोरी के मामले में स्टेट विजिलेंस की टीम ने एक मकान में छापेमारी की। इस दौरान मुख्य आरोपी अमित बंसल को गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट में पेश कर मामले की जांच की जाएगी। वहीं इस मामले में कई लोगों पर गाज गिरने की अनुमान लगाई जा रही है। 

अंबाला में मुआवजे को लेकर धरने पर बैठे किसान, मांगों को जल्द पूरा करने की दी चेतावनी 

शहर में बनने वाले जा रहे शामली एक्सप्रेसवे के लिए किसानों की जमीन ली गई थी। जिसके मुआवजे को लेकर किसान गाँव रतनहेड़ी में धरने पर बैठे है। इस दौरान उन्होंने सरकार से जल्द मुआवजे देने की मांग की। किसानों का कहना है कि अगर मुआवजा नहीं मिला तो वह बड़ा आन्दोलन करने पर मजबूर हो जाएंगे।   

चलती Tourist Bus में लगी भयकंर आग, बस में सवार थी 35 सवारियां

 पानीपत जिले के समालखा कस्बे से गुजर रहे नेशनल हाइवे-44 पर आज सुबह उस समय हडकंप मच गया, जब चलती टूरिस्ट बस में आग लग गई। घटना के समय बस में करीब 35 यात्री सवार थे। ड्राइवर ने जैसे ही बोनट से धुआं उठता देखा तो बस को हाईवे के किनारे पर रोका और तुरंत सभी सवारियों को नीचे उतारा। 

करनाल: किसानों ने मनाया विजय दिवस, मांगों को लेकर 26 नवंबर को राज्यपाल को देंगे ज्ञापन 

कृषि कानूनों की वापिस को एक साल बीतने के बाद आज किसानों ने करनाल के गांधी चौंक पर ट्रैक्टर मार्च निकाला। आपको बता दें कि तीन कृषि कानूनों की वापिसी को लेकर किसानों ने बड़ा आंदोलन किया था। दिल्ली के बॉर्डरों पर किसानों ने 380 दिनों तक धरना दिया था और हाईवे के टोल प्लाजा पर भी बैठकर प्रदर्शन किया था।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static