Haryana Top 10: सीएम मनोहर लाल आज लोहगढ़ में विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 07:40 AM (IST)

डेस्क: सीएम मनोहर लाल नए साल के अवसर पर आज बाबा बंदा सिंह बहादुर की ऐतिहासिक स्थली लोहगढ़ में विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे। स्मृति स्थल का 20 एकड़ क्षेत्र में विस्तार किया जाएगा। साथ ही परिसर में पंजाब की महान किला वास्तुकला भी देखने को मिलेगी। 

अनिल विज ने 'भारत जोड़ो यात्रा' पर किया कटाक्ष, कहा- कांग्रेस ने हमेशा ही देश को तोड़ने की राजनीति की है 

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही देश को तोड़ने की राजनीति की है, चाहे फिर वह भारत हिंदुस्तान की आजादी की बात हो या 1984 के दंगे की बात हो। 

यमुनानगर में 2 दुकानदारों से अज्ञात व्यक्ति ने कॉल कर मांगी लाखों की फिरौती, दी जान से मारने की धमकी 

यमुनानगर जिले के दो दुकानदारों को फिरौती की धमकी दी गई है। जिसके बाद दुकानदार व परिजन दहशत में है। फिरौती की राशि न देने पर परिजनों को मारने की भी धमकी दी गई है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

नए साल का जश्न मनाने शिमला जा रहे युवकों के साथ हुआ हादसा, 1 की मौत, एक घायल  

हरियाणा के गुरुग्राम जिले के पांच युवक नए साल का जश्न मनाने शिमला जा रहे रहे थे लेकिन अंबाला कैंट में उनकी कार एक ट्रक में जा घुसी।  

INLD महिला प्रधान पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, DC से रिश्तेदारी बता NHM में नौकरी के लिए हड़पे थे लाखों रुपए  

कैथल जिले में पुलिस ने इनेलो महिला प्रकोष्ठ की जिला प्रधान इंदु परमार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। इंदु परमार ने तत्कालीन डीसी सुजान सिंह से रिश्तेदारी का हवाला देकर एनएचएम में नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाखों रुपए ठगे। मामला गृह मंत्री अनिल विज के संज्ञान में आया तो इनेलो नेत्री के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है जबकि अभी उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।  

लाखों की शटरिंग प्लेट चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पीड़ितों ने पांचों आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया

सर्दी के मौसम में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। पुलिस को शिकायत तो दी जाती है, लेकिन उनकी कार्रवाई केवल कागजों तक ही सीमित रहा जाती है। ऐसा एक मामला बहादुरगढ़ से निकल कर सामने आया है, जहां ठेकेदारों के सेटिरंग का करीब 2 हजार लोहे की प्लेट चोरी हो गई है। 

कुरुक्षेत्र में स्कूल में 8वीं की छात्रा से छेड़छाड़, हटाया आरोपी शिक्षक 

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के स्कूल में शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा है। उसके परिजनों ने मामले की शिकायत केयू प्रशासन को दी है। 

घने कोहरे का कहर: ट्रक से टकराई स्कूल बस, 22 बच्चे व एक महिला घायल

घने कोहरे का कहर आज यमुनानगर में फिर एक बार देखने को मिला जहां घने कोहरे में स्कूल और बस की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में बस में सवार 22 बच्चे और महिला केयरटेकर भी घायल हई है।  

Sonali Murder Case: सुखविंदर ने लगाई जमानत याचिका, 10 जनवरी को होगी अगली सुनवाई

सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले की सुनवाई शुक्रवार को गोवा के मापुसा कोर्ट में हई। सुनवाई में सुधीर और सुखविंदर पेश हुए। कोर्ट में आरोपी सुखविंदर के वकील सुखवंत सिंह डांगी ने उसकी जमानत याचिका लगाई।  

विजिलेंस ने महिला ASI को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्तार, दहेज मामले की निपटारा के लिए मांगी थी घुस 

शहर की विजिलेंस टीम ने महिला थानेदार को 25 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। वह दहेज उत्पीड़न के मामले में एक आरोपी का नाम रफा-दफा करने के लिए रिश्वत मांगी थी। फिलहाल मामले की जांच की जारी है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।    

पूरे वर्ष विदेशी मीडिया में छाए रहे हरियाणा के सुनील जागलान, 80 से ज्यादा वैश्विक प्लेटफार्म ने किया कवर

हरियाणा के जींद जिले के बीबीपुर गांव के पूर्व सरपंच एक बार फिर पूरे वर्ष विदेशी मीडिया में छाए रहे हैं, लेकिन इस बार उनका अन्तर्राष्ट्रीय अभियान सेल्फी विद डॉटर नहीं बल्कि उनका लाडो पंचायत, गाली बंद घर पीरियड चार्ट,लाडो दो ऑनलाइन के अभियान है। जिसमें वो देश के अलग-अलग प्रदेशों में लागू करने लिए प्रयास कर रहे हैं। विश्व के लगभग 80 से ज्यादा वैश्विक प्लेटफार्म ने इनको इस वर्ष कवर किया।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)        

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static