Haryana Top 10: सीएम मनोहर आज फरीदाबाद में नवनिर्मित बस स्टैण्ड का करेंगे उद्घाटन, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 07:20 AM (IST)

डेस्क: सीएम मनोहर लाल आज फरीदाबाद में आधुनिक नवनिर्मित बस स्टैण्ड का  उद्घाटन करेंगे। इस मौके पर परिवहन एंव खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, विधायक सीमा त्रिखा समेत भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। 

आदमपुर में BJP पर हुड्डा का वार, बोले- बिन नीति और नेता के वोट मांग रहे भाजपा वाले 

आदमपुर उपचुनाव के लिए सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सभी पार्टियों के दिग्गजों ने खुद प्रचार की कमान संभाल ली है। नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश के लिए प्रचार करने आदमपुर पहुंचे। इस दौरान हुड्डा ने सत्ता में काबिज भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा।

डॉग लवर्स को लेकर हरियाणा सरकार सख्त, इन नियमों का पालन नहीं किया तो भुगतनी पड़ेगी सजा 

हरियाणा में हर रोज 20 के करीब डॉग बाइट्स की घटनाएं सामने आ रही हैं। यहां औसतन 100 से अधिक मामले कुत्तों के काटने के आ रहे हैं। सरकार ने इसको देखते हुए बड़ा फैसला लिया है।  

मनोहर सरकार के कार्यकाल में 3-C, करप्शन, क्राइम, कास्ट पर चोट करने का किया गया काम: प्रवीण अत्रे 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण अत्रे का कहना है कि हरियाणा सरकार ने अपने आठ साल के शासनकाल में तीन-सी करप्शन, क्राइम, कास्ट पर चोट किया है।  

अरविंद शर्मा के बिगड़े बोल, मनीष ग्रोवर पर तंज कसने के चक्कर में कैमरे के सामने बोले अपशब्द 

पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर और रोहतक से भाजपा सांसद अरविंद शर्मा में चल रही गुटबाजी जग जाहिर है। कई मौकों पर दोनों एक दूसरे के खिलाफ खुलकर बयानबाजी कर चुके हैं। गुरुवार को भी दोनों के बीच ऐसा ही माहौल देखने को मिला जब सांसद शर्मा ने ग्रोवर पर तंज कसने के दौरान अपशब्दों का इस्तेमाल किया।  

हरियाणा में जमकर गरजे अमित शाह, बोले- प्रदेश में हुड्डा ने चलाई 3-D सरकार 

 केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हरियाणा के फरीदाबाद में आयोजित जन उत्थान रैली में प्रदेश की पूर्व सरकारों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा से लेकर ओपी चौटाला के कार्यकाल को भी निशाने पर लिया।  

करनाल: ओवरटेक कर रही गाड़ी को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई बस, यात्रियों में मची चीख पुकार 

करनाल जिले में आज वीरवार को बड़ा हादसा हो गया। जहां नेशनल हाईवे पर आईटीआई के पास भिवानी डिपो की रोडवेज बस अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे गड्ढे में उतर गई। अचानक हुए हादसे से बस में यात्रियों की चीख पुकार मच गई। यह हादसा ओवरटेक कर रही कार को बचाने के चक्कर हुआ। 

नशा तस्कर की अवैध संपत्ति पर चलेगा पीला पंजा, भारी संख्या में सुरक्षाकर्मी रहेंगे मौजूद 

शहर के गंगा गांव में नशा तस्कर की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया जाएगा। इस दौरान करीब 3 एकड़ अवैध संपत्ति पर कार्रवाई की जाएगी। जिसे लेकर प्रशासन की तरफ से सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। कब्जे हटवाने के दौरान प्रशासन के साथ लगभग 100 महिला पुलिसकर्मी तैनात रहेंगी। 

खड़गे ने हरियाणा कांग्रेस को दिया बड़ा झटका, स्टीयरिंग कमेटी से हुड्डा का नाम हुआ गायब 

राष्ट्रीय कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपना पदभार संभालते ही हरियाणा कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। बता दें कि एआईसीसी यानी ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की सबसे पारवफुल स्टीयरिंग कमेटी से पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को शामिल नहीं किया गया है,जबकि वह खड़गे से अपनापन दिखाने में पीछे नहीं हटे थे। 

हनीप्रीत को डेरे की गद्दी मिलने की अटकलों पर बोला राम रहीम, “गुरू हम थे और हम ही रहेंगे”

 पैरोल पर जेल से बाहर आए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम ने डेरे को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर नाराजगी जाहिर की है। राम रहीम ने कहा कि डेरे की गद्दी पर किसी और को बैठाने की खबरें पूरी तरह गलत हैं। राम रहीम ने कहा कि डेरे के गुरू हम थे, हम हैं और हम ही रहेंगे। 

9 दिन से प्रदर्शनरत सफाई कर्मचारियों का फूटा गुस्सा, गृह मंत्री विज का पुतला फूंक जताया रोष  

प्रदेश भर के सफाई कर्मचारी 19 अक्टूबर से अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर है। आज सफाई कर्मचारियों को हड़ताल का नौवां दिन है। वहीं सफाई कर्मचारियों के धरना प्रदर्शन से शहरों में कूड़े के ढेर नजर आ रहे है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static