दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सैनी, टिकट को लेकर धर्मेंद्र प्रधान व मनोहर लाल के साथ की बैठक

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 08:17 PM (IST)

दिल्ली: हरियाणा विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। राजनीतिक पार्टियां उम्मीदवारों के सेलेक्शन को लेकर रणनीति बना रहीं है। बीते दिनों गुरुग्राम भाजपा कार्यालय में उम्मीदवारों के चयन को लेकर एक अहम बैठक हुई थी। जिसमें हरियाणा भाजपा के बड़े नेता मौजूद थे। वहीं आज सीएम नायब सैनी दिल्ली पहुंचे हैं। दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में चल रही पूर्व मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल मौजूदगी में सीएम सैनी शामिल हुए। इस बैठक में चुनावों को लेकर चर्चा हुई। 

वहीं भाजपा मुख्यालय में बैठक खत्म होने के बाद सैनी ने तुरंत हरियाणा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात करने पहुंचे। जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र प्रधान के साथ नायब सैनी ने टिकट वितरण को लेकर चर्चा की। इस बैठक में हरियाणा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल व मनोहर लाल भी मौजूद रहे। 

बता दे कि एक तरफ भाजपा चुनावी समीकरण तैयार करने में जुटी हुई है। वहीं दूसरी तरफ चुनाव की तारीख बदलवाने के लिए चुनाव आयोग को पत्र भी लिखा है। चुनाव आयोग को लिखे पत्र में भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल बड़ोली ने छुट्टियों के चलते मतदान प्रतिशत में कमी आने की आशंका जताते हुए मतदान की तारीख में बदलाव की मांग की है। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static