“4 जून को नहीं दिखेगा हुड्डा...” सीएम सैनी का भूपेंद्र हुड्डा पर तीखा हमला

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 02:22 PM (IST)

करनाल: हरियाणा के सीएम नायब सैनी करनाल पहुंचे। उन्होंने काछवा रोड पर सूर्य मंदिर में पूजा अर्चना की। सीएम नायब सैनी ने कहा कि 10 की 10 लोकसभा सीट पर भाजपा पार्टी जीतेगी।  उन्होंने कहा कि वो और पूर्व सीएम मनोहर लाल 6 मई को नामांकन भरेंगे।

नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस के शासन काल में भ्रष्टाचार हुआ। उन्होंने कहा कि जब हुड्डा का राज था तब पर्ची-खर्ची चलती थी। युवाओं को नौकरी सीएम के चक्कर लगाने से पड़ते थे। उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था, लेकिन तब से लेकर अब तक इसी नाम पर वोट लेते आए हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों के लिए काम किए है।

भूपेंद्र पर साधा निशाना 

सीएम सैनी ने भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा 4 जून के बाद नजर नहीं आएंगे। पिछली बार भी वो 10 की 10 सीट जीतने का दावा करते थे। जनता ने उन्हें दिखा दिया था। इस बार जनता उन्हें बता देगी। वहीं उन्होंने अपने सामने खड़े उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार त्रिलोचन सिंह के बारे में कहा कि वो पहले भी चुनाव लडे थे, उन्हें जनता हराएगी।

वहीं शमशेर नैन जो बीजेपी के युवा नेता थे, उन्होंने बीजेपी छोड़कर करनाल विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन भरा है, जब उनसे इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें मना लिया जाएगा। बात साफ है चुनावी माहौल है और बयानबाजी जारी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static