बैंक कार्यों को लेकर सहकर्मी कर रहे थे युवक को प्रताड़ित, परेशान होकर मौत को लगाया गले

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 04:11 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार)हरियाणा के पलवल जिले के उपमंडल होडल में ICICI बैंक में कार्यरत युवक ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा कि बैंक अधिकारीयों और सहकर्मियों की प्रताड़ना के चलते अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बैंक मैनेजर और एक और बैंक कर्मी के साथ अन्य लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर कार्यवाही शुरू कर दी है। 

मानसिक रूप से परेशान था युवक

मृतक दिनेश के परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की दिनेश होडल ICICI बैंक में कार्यरत था। जहां दिनेश को काफी समय से मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा था। परिजनों ने बताया की बैंक का मैनेजर अनिल और एक अन्य स्टाफकर्मी सुनील उसे लंबे समय से बैंक कार्यों को लेकर प्रताड़ित कर रहे थे। जिसके बारे में मृतक ने हमें कई बार बताया था। इतना ही नहीं मृतक दिनेश ने अपनी जॉब से रिजाइन की भी पेशकश उनके सामने की थी, लेकिन मैनेजर ने नहीं मानी और लगातार प्रताड़ना जारी रखी। जिसके चलते दिनेश बुधवार को अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान खपा दी। 

वहीं मामले के जानकारी देते हुए चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया की उन्हें शिकायत मिली है की बड़ौली में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अब शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया है जो भी शिकायत मृतक के परिजनों की तरफ से मिलेगी उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static