हरियाणा का युवक सट्टे में हारा 18 लाख, सट्टेबाजों से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 09:32 PM (IST)

रोहतकः भारत में खेल प्रेमियों के लिए IPL एक पर्व की तरह है। IPL में दुनिया भर के क्रिकेटर भाग लेते हैं। दर्शक अपने पंसदीदा विदेशी और भारतीय खिलाड़ी को एक ही टीम के लिए खेलते हुए देखते हैं, लेकिन इस खेल का एक दूसरा पहलू भी है। आईपीएल मैच पर सट्टा लगाकर लोग अपनी जमा पूंजी गवां रहे हैं। कुछ लोगों को इस सट्टे के कारण अपनी जान भी गवांनी पड़ जाती है। ऐसा ही मामला रोहतक के सांपला से आया है। बताया जा रहा है कि झज्जर जिले का निवासी एक सट्टे में काफी पैसा हार गया था। पैसे के लिए सट्टेबाज उसे परेशान कर रहे थे, आखिर में सट्टेबाजों से आजिज आकर युवक ने जहर खा लिया।

इसके बाद युवक गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की पहचान झज्जर के गांव डिघल निवासी अनिल के रूप में हुई है। जो सट्टेबाजी में 18 लाख रुपये हार गया था। अनिल की पत्नी सविता ने पुलिस को बताया कि कुछ लोगों ने अनिल को पैसे कमाने का लालच देकर आईपीएल में खेलने के लिए कहा। कुछ दिन में ही उसका पति 18 लाख रुपए हार गया। इसके बाद सट्‌टेबाज लगातार रुपए देने का दबाव बनाने लगे। इसको लेकर अनिल मानसिक रूप से परेशान था।

मृतक की पत्नी ने बताया कि आरोपियों ने जबरन उससे 6 लाख रुपये के चेक पर साइन करवाए थे। जबरन चेक पर साइन करवाने वाला आरोपी सांपला का ही रहने वाला है। जिसने अनिल से फोन पर पैसे देने का दबाव बनाया। इधर सांपला थाना पुलिस ने सूचना मिलते ही कार्रवाई आरंभ कर दी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static