झज्जर में तेज रफ्तार का कहर, कैंटर और ट्रॉले के बीच हुई जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौके पर हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 09:11 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण कुमार) झज्जर में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां सड़क पर खड़े एक ट्रॉले को पीछे से आ रहे एक कैंटर ने जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कैंटर का अगला हिस्सा जहां पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। वहीं कैंटर में बैठे चालक और परिचालक दोनों की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने ट्रॉला चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी खड़ी करने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक झज्जर-रेवाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव माछरौली के पास एक ट्रॉला चालक सड़क पर खड़ा था। रात का अंधेरा ज्यादा होनो के बावजूद हाईवा चालक ने न तो कोई डिपर ही दे रखा था और न ही कोई ऐसा संकेत जिससे की पीछे से आने वाले वाहन को ट्रॉला खड़े होने की बात पता लग सके। कुलमिला कर कहा जाए तो यह हादसा ट्रॉला चालक की लापरवाही की वजह से पेश आया है।

बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयंकर था कि टक्कर लगते ही कैंटर का अगला हिस्सा बुरी तरह से पिचक गया और कैंटर में सवार चालक और परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि कैंटर गुजरात से स्पेयर पार्टस का सामान लेकर पंजाब के लिए चला था, लेकिन माछरौली के पास यह हादसा हो गया. हादसे में काल का ग्रास बने चालक और परिचालक राजस्थान के किसी गांव के बताए जाते है। उधर पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static