गलत दिशा में जा रहे कंपनी के डायरेक्टर को सिक्योरिटी गार्ड ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट !

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 08:07 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो): गलत दिशा में स्कूटी से जाने का प्रयास कर रहे एक एंटरटेनमेंट कंपनी के डायरेक्टर की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि जेनपेक्ट चौक पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने कंपनी के डायरेक्टर को गलत दिशा में जाने से रोक दिया और अपने साथियों को बुला लिया जिन्होंने डायरेक्टर को बेरहमी से पीटा। इसके कुछ देर बाद जब डायरेक्टर अंडरपास में गया तो वहां मृत पड़ा मिला। इसकी शिकायत जब पुलिस को दी गई तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद मृतक के पिता ने इलाका मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर की। अदालत के आदेश पर सुशांत लोक थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सतीश कुमार के मुताबिक, सरस्वती विहार के रहने वाले गौरव धूरिया (23) कॉमेडी थियेटर के डायरेक्टर थे। शिकायत में गौरव धूरिया के पिता मुकेश धूरिया ने अदालत को बताया कि 13 मार्च की रात गौरव के पास उसके दोस्त आयुष यादव का फोन आया कि वह दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर है और वह गुड़गांव आ रहा है। जब आयुष गुड़गांव आया तो उसने अपने एक अन्य दोस्त सेक्टर-17 के रहने वाले दीपक को भी आने साथ गाड़ी में ले लिया और गौरव के पास पहुंच गया। तीनों मिलकर पार्टी करने के लिए गोल्फ कोर्स रोड के एक होटल में चले गए। देर रात को जब वह घर लौट रहे थे तो उनकी गाड़ी बंद हो गई। जांच करने पर पता लगा कि उनकी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया है। इस पर गौरव ने एक स्कूटी सवार से लिफ्ट ली और पेट्रोल लेने चला गया। वापस आते वक्त जब वह जेनपेक्ट चौक के पास पहुंचा तो वह स्कूटी सवार के साथ गलत दिशा के माध्यम से गाड़ी की तरफ जाने लगा। इस पर उसे यहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने रोक लिया। 

 

मुकेश धूरिया ने अदालत को बताया कि जब गौरव ने उन्हें अपनी परेशानी बताई तो भी गार्ड नहीं माना और उसने अपने दो अन्य साथियों को बुला लिया। आरोप है कि इसके बाद बहस करते हुए उन्होंने पहले गौरव के साथ धक्का मुक्की कर दी और उसे बेरहमी से पीटा। यह पूरा घटनाक्रम यहां पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद जब गौरव मारपीट से बेहाल होकर अंडरपास में गया तो कुछ ही देर बाद वह यहां बेसुध मिला। इसकी सूचना जब पुलिस को लगी तो पुलिस ने उसे पारस अस्पताल में भेजा जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। मुकेश धूरिया ने बताया कि उन्होंने इस बारे में स्थानीय थाना पुलिस सहित आला अधिकारियों को शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने जांच के नाम पर खानापूर्ति कर दी। इस पर उन्होंने अदालत में याचिका दायर की। अदालत के आदेश पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 34, 341, 506 केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में मौत के कारणों की जांच की जा रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static