सोनीपत में पिता ने बेटे को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने जलती चिता से निकाले शव के अवशेष

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 06:23 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक)सोनीपत में एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मोहाना थाना के अंतर्गत आने वाले गांव बोहला में एक पिता ने अपने बेटे की पीट पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद परिवार ने ग्रामीणों के साथ मिलकर उसके शव का दाह संस्कार भी कर दिया।

वही, जब रोहित की हत्या की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने जलती चिता से उसके शव के अवशेष निकाले और पोस्टमार्टम के लिए खानपुर PGI भिजवाया और पुलिस ने उसके पिता जयप्रकाश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

ग्रामीणों के सामने रची झूठी कहानी

सोनीपत के गांव बोहला में जयप्रकाश नाम के एक शख्स ने ग्रामीणों को बताया कि उसका बेटा रोहित सीढ़ियों से नीचे गिर गया है और उसकी मौत हो गई। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से रोहित के शव का दाह संस्कार भी कर दिया गया था, लेकिन सोनीपत मोहाना थाना पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली कि रोहित की मौत हादसा नहीं बल्कि उसकी उसके पिता जयप्रकाश ने पीट-पीटकर बेरहमी से की है। जिसके बाद पुलिस ने उसके शव के अवशेषों को जलती चिता से बाहर निकाला।

पुलिस ने इस मामले में गांव के सरपंच की शिकायत पर जय प्रकाश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। हालांकि जैसे ही जय प्रकाश के पास ये सूचना पहुंची की पुलिस गांव के श्मशान घाट पहुंची है तो वो घर से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले की जानकारी देते हुए असिसटेंट सब इंस्पेक्टर अशोक दहिया ने बताया कि हमें गांव बोहला से एक गुप्त सूचना मिली थी कि रोहित पुत्र जय प्रकाश की हत्या हुई है, जबकि उसके परिवार ने उसकी मौत सीढ़ियों से नीचे गिरने से बताते हुए उसके शव का दाह संस्कार भी कर दिया, लेकिन हमने शमशान घाट से उसके शव के अवशेष को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम कल खानपुर पीजीआई में कराया जाएगा। अभी ये पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार क्यों ये हत्या हुई है, जय प्रकाश की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static