कंपनी कर्मचारी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, फेसबुक पर बताई मौत की वजह

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 04:07 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): रेवाड़ी-अलवर रेल मार्ग पर बावल स्टेशन के समीप एक युवक द्वारा ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। दोस्तों को फेसबुक पर मौत की वजह बताकर सुसाइड नोट सामने आने पर राजकीय रेलवे पुलिस ने तीन युवाओं के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। 

PunjabKesari, Haryana

मृतक की शिनाख्त मध्य प्रदेश के जिला भिंड के गांव लक्ष्मीपुरा निवासी राहुल तोमर के रूप में हुई। मंगलवार को मृतक के भाई दीपेंद्र तोमर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उन्होंने अपना मोबाइल देखा तो फेसबुक पर उसके भाई राहुल द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में राहुल ने लिखा है कि वह आज सुसाइड कर रहा है। मेरी बहन ने वह मेरा बड़ा भाई बहुत अच्छे हैं। मैंने मम्मी पापा का दिल दुखाया है जो गलती हमने की वह तुम नहीं करना। मेरी आत्महत्या का जिम्मेदार अजय भोजपुरा सचिन तोमर और सचिन शाक्य कुंभरौआ हैं। 

दीपेंद्र ने कहा कि उनके भाई राहुल को अजय सचिन शाक्य व सचिन तोमर फोन कर तंग कर रहे थे। जीआरपी रेवाड़ी ने तीनों आरोपितों मध्यप्रदेश के जिला भिंड के गांव भुजपुरा निवासी अजय कुमार, कुमरौआ निवासी सचिन शाक्य व लक्ष्मीपुरा निवासी सचिन तोमर के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static