हरियाणा सरकार को गिराने की कोशिश में कांग्रेस, अब राज्यपाल से मांगा मिलने का समय

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 04:04 PM (IST)

हरियाणा डेस्क: हरियाणा में सियासी भूचाल आने के बाद हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम ने राज्यपाल को पत्र लिखा है। जिसके बाद अब हरियाणा कांग्रेस भी सरकार को गिराने की कोशिश में नजर आ रही है। बता दें कि अब हरियाणा कांग्रेस ने भी राज्यपाल से मिलने का समय मांगा है। नूंह से विधायक आफताब अहमद ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा है। साथ ही कांग्रेस ने सरकार के फ्लोर टेस्ट की मांग उठाई है। 

PunjabKesari

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि राज्यपाल से 10 मई को मिलने का टाइम मांगा गया है। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी सरकार बहुमत खो चुकी है। वहीं कांग्रेस ने राज्यपाल से राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। साथ ही कहा कि राष्ट्रपति शासन लागू करके जल्द ही चुनाव करवाए जाएं।

ALSO READ: “मैंने विश्वास मत हासिल किया, सरकार को कोई खतरा नहीं...” अल्पमत में आई सरकार को लेकर बोले सीएम सैनी

गौरतलब है कि इससे पहले आज पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिखा। दुष्यंत चौटाला ने राज्यपाल से विधानसभा का सत्र बुलाकर फ्लोर टेस्ट की मांग की है। उन्होंने कहा कि हम मौजूदा सरकार का समर्थन नहीं करते हैं और हरियाणा में किसी भी दूसरे राजनीतिक दल की ओर से सरकार बनाने में समर्थन के लिए हमारे दरवाजे खुले हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static