हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस का मंथन, राहुल का सख्त निर्देश...पार्टी नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करें बंद

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 08:48 PM (IST)

दिल्लीः लोकसभा चुनाव के बाद हरियाणा में अगामी चुनाव व लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर कांग्रेस मंथन कर रही है। दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय में चल रहे इस मंथन में राहुल गांधी व कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खऱगे मौजूद हैं। इस बैठक में कुल 42 कांग्रेस नेता मौजूद हैं। हरियाणा से इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान, भूपेंद्र हुड्डा, प्रभारी दीपक बाबरिया, कुमारी सैलजा व चौधरी बीरेंद्र सिंह प्रमुख रूप से मौजूद हैं। इसके अलावा हरियाणा में लोकसभा का चुनाव लड़ चुके सभी प्रत्याशी व विधायक मौजूद हैं। 

बैठक में हरियाणा के प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार की गई रिपोर्ट आलाकमान के सामने रखी। बैठक के में चर्चा की शुरुआत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने सभी निर्वाचित सांसदों को बधाई दी। इसके बाद राहुल गांधी ने दीपेंद्र सहित सभी सांसदों को बधाई दी। हरियाणा में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन पर कांग्रेस नेतृत्व बधाई देते हुए कहा कि पूरे देश में सबसे अच्छा प्रदर्शन कांग्रेस पार्टी का हरियाणा में रहा है।

इस दौरान राहुल गांधी ने सभी नेताओं को सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया में कोई भी पार्टी नेताओं के विरुद्ध बयानबाजी नहीं करेगा। पार्टी के भीतर की बात मीडिया में बिल्कुल नहीं जानी चाहिए।वहीं किरण चौधरी के पार्टी छोड़ने पर गांधी ने कहा कि ऐसे समय में पार्टी को छोड़कर जाने वालों के लिए कोई सहानुभूति नहीं होनी चाहिए। जिसको पार्टी की नीति और फैसले पसंद नहीं, वो बेशक पार्टी छोड़कर जा सकता है। 

PunjabKesari

वहीं बैठक में अगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी विस्तार से चर्चा हुई है।  बैठक में भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पूरी मजबूती से विधानसभा चुनाव में उतरेगी और बड़ी जीत दर्ज करेगी। 

 बैठक में मौजूद नेताओं की लिस्ट- 

PunjabKesari

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static