कांग्रेस की अंतर्कलह पर चुटकी ले रहे भाजपा नेता, जेपी दलाल ने कहा- देखा नहीं जा रहा किरण चौधरी का दर्द

punjabkesari.in Monday, May 20, 2024 - 05:49 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): चुनावी मौसम में हरियाणा कांग्रेस नेताओं में चल रहीं खींचतान को लेकर मंत्री जेपी दलाल ने तीखा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ही नहीं, बल्कि पूर्व मुख्यमंत्री बंशीलाल के परिवार ने दक्षिण हरियाणा क्षेत्र को भी विकास से पीछे रखा है। अब चुनाव में इस परिवार को टिकट ना देना और पार्टी से दूर होने पर कष्ट होता है। मैं चाहे किसी पार्टी में हूं, इस परिवार के साथ ऐसा होते नहीं देखा जा रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि कांग्रेस विधायक व पूर्व सीपीएल लीडर किरण चौधरी इस समय मीडिया व कांग्रेस के प्रचार प्रसार से दूर हैं। बीते रोज उन्होंने जहां कांग्रेस के कार्यक्रमों की सूचना नहीं देने की बात कही। इसके साथ ही चौधरी ने अपने दल के लोगों पर राजनीतिक रूप से मारने की साजिश रचने का आरोप लगाया। किरण व बंशीलाल परिवार को लोकसभा चुनाव से दूर होने पर वित्त मंत्री जेपी दलाल ने सोमवार को बाढड़ा में मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि स्व. बंसीलाल के परिवार के साथ ऐसा होने से कष्ट होता है।

इस दौरान उन्होंने दावा किया कि भाजपा चुनाव में हरियाणा की सभी 10 सीटें जीतकर अपना पुराना इतिहास दोहरायेगी। कहा कि 23 मई को पीएम मोदी की महेंद्रगढ़ में छठे चरण के चुनाव की अंतिम रैली चुनावी माहौल बदलेगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static