पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने भाजपा में जाने की अफवाहों का किया खंडन, कहा- ये राजनीतिक षडयंत्र

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 03:55 PM (IST)

 

पलवल(दिनेश कुमार): हरियाणा विधानसभा चुनाव घोषणा के बाद पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता हर्ष कुमार के भाजपा में शामिल होने की खबरें चल रही हैं। जिसको लेकर हर्ष कुमार मंगलवार को प्रेस कांग्रेस वार्ता भाजपा में शामिल होने की अफवाहों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है, किसी के बहकावे में आकर किसी व्यक्ति विशेष के बारे में भ्रामक खबर चलाना मीडिया जगत का अपमान ही नहीं मीडिया के ऊपर किसी भी राष्ट्र की जनता के भरोसे के साथ धोखाधड़ी है।

गौरतलब है कि एक सोशल मीडिया चैनल ने पूर्व मंत्री हर्ष कुमार के बारे में भाजपा में जाने की झूठी खबर प्रसारित की थी। जिसका खंडन करते हुए हर्ष कुमार ने कहा वह कांग्रेस में है और कांग्रेस से ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। भाजपा में जाने की केवल भ्रामक अफवाह है। साथ ही उन्होंने कहा की वह चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं

पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने कहा कि एक सोशल मीडिया चैनल के एक पत्रकार ने उनके भाजपा में शामिल होने की झूठी खबर प्रसारित की है, जो पूरी तरह से निराधार है। वह कांग्रेस में हैं और राहुल गांधी, सोनिया गांधी व भूपेंद्र सिंह हुड्डा उनके नेता हैं। उन्होंने कहा कि उक्त पत्रकार ने यह खबर राजनैतिक षड्यंत्र के तहत चलाई है। उन्होंने कहा की मीडिया पर इस तरह की झूठी चर्चाएं चौथे स्तंभ के भरोसे को खराब करता है।

हर्ष कुमार ने कहा कि वह चुनावी तैयारियों में जुटे हुए हैं। लोकसभा के चुनाव में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को अपना समर्थन देकर वोट भी दिलवाया था। हालही में हुई चौबीसी की पंचायत को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्टी पर किसी भी तरह का दबाव बनाने के लिए पंचायत आयोजित नहीं कराई। खुद लोगों ने पंचायत का आयोजन किया था। जिसमें सामाजिक तौर पर मुझे भी बुलाया गया, जहां मैंने लोगों से अपील की है कि आप सब पूरी तरह से हथीन से चुनाव में जुट जाएं और कांग्रेस की मदद करें। अपने रिश्तेदारों को भी मुझे वोट देने की अपील करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और इलाके में खूब विकास कार्य किये जायेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static