कांग्रेस में घुटन महसूस कर रहे जगबीर ने थामा भाजपा का दामन, सीएम ने किया स्वागत

10/26/2020 4:05:30 PM

नई दिल्ली (कमल कांसल): सोनीपत जिले की राजनीति में इस वक्त उलटफेर की रणनीति अपनाई जा रही है। बरोदा उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल अपने प्रतिद्वंदी को घेरने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। बरोदा सीट के लिए कांग्रेस की टिकट के उम्मीदवार रहे जगबीर मलिक (पीटीआई) ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। मलिक का कहना है कि वे कांग्रेस में रहते हुए घुटन महसूस कर रहे थे। वहीं मुख्यमंत्री मनोहर ने मलिक का पार्टी में स्वागत किया है।

मुख्यमंत्री मनोहर ने कहा कि जगबीर मलिक बरोदा उप चुनाव में भाजपा का समर्थन करेंगे। उनके साथ तमाम बरोदा के समर्थक योगेश्वर दत्त की मदद करेंगे। उन्होंने मलिक के बारे में बोलते हुए कहा कि जगबीर मलिक कांग्रेस में रहते हुए भी हम लोगों की मदद करते रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जगबीर मलिक ने मेरी करनाल विधानसभा सीट पर भी मदद की थी। मुख्यमंत्री मनोहर ने कहा कि बरोदा उपचुनाव हरियाणा में जाति-पाति की राजनीति से उठकर नजीर साबित करने वाला चुनाव होगा। 

वहीं भाजपा में शामिल होने वाले जगबीर मलिक ने कहा कि कांग्रेस दलदल है, जिसमें कभी किसी गुट की चलती है, कभी किसी गुट की चलती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में घुटन महसूस हो रही थी, राष्ट्रीय स्तर पर राहुल गांधी कभी सुरजेवाला, कभी सैलजा तो कभी हुड्डा की सुनते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में टिकट की दावेदारी के बाद नाम कटना भी पार्टी छोडऩे की एक वजह है। मलिक ने कहा कि बरोदा की जनता जात-पात से उठकर वोट करेगी भाजपा के लिए माहौल बनेगा। उन्होंने बताया कि हरियाणा सरकार में सरकारी नौकरी से वीआरएस के लिए अप्लाई कर दिया है, वह भी जल्द मंजूर हो जाएगा।


Shivam

Related News