डोर टू डोर कार्यक्रम के तहत प्रदीप गिल घर-घर पहुंचा रहे कांग्रेस की नीतियां, भाजपा पर जमकर बरसे गिल

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 08:59 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): हरियाणा में विधानसभा चुनावों का दौर जारी है। कांग्रेस नेता प्रदीप गिल भी टिकट के ऐलान से पहले मैदान-ए-जंग में डटे हुए हैं। आज प्रदीप गिल ने गांव जुलानी, दरियावाला और ढांडा खेड़ी में डोर टु डोर कार्यक्रम किया और जनता से संवाद किया। वहीं जींद विधायक कृष्ण मिड्डा को भाजपा की दोबारा टिकट मिलने पर गिल ने कहा वे पहले भी कह रहे थे कि जींद से कृष्ण मिड्डा को ही टिकट दिया जाएगा। इतना ही नहीं प्रदीप गिल ने आज बीजेपी सरकार की नीतियों पर भी जमकर हमला बोला।

 कांग्रेस की टिकट में देरी को लेकर गिल ने कहा मंथन चल रहा है, चलता रहेगा। लेकिन हम कार्यकर्ता हैं हम अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए निकले हुए हैं। डोर टु डोर जो कार्यक्रम है सारे लोग हैं, साथ चले हुए है। 36 बिरादरी के लोग चाहते हैं की जींद के अंदर बदलाव हो और कांग्रेस पार्टी अच्छे व्यक्ति को टिकट दे करके यहाँ से लड़ाई लड़ने का काम करे। 

वहीं गिल सरकारी योजनाओं को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो इन्होंने अग्निवीर योजना लाई। उसका आज जीरो भविष्य है। इसके साथ ही उन्होंने कौशल जैसी योजनाओं ने टेंपररी नौकरियों को बढ़ावा दिया है। उन्होंने कहा कि ये सरकार ना गरीब की है, ना किसान की, ना युवा की है ना किसी पिछड़े की है। ये सरकार सिर्फ और सिर्फ कुछ चंद लोगों की है।

  (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static