कांग्रेस विधायक इंदुराज ने आप पर कसा तंज, बोले-वे लोग मुंगेरी लाल के सपने देखते है

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 10:58 PM (IST)

गोहाना(सुनील): आम आदमी पार्टी के नेता अनुराग ढांडा ने भूपेंद्र सिंह पर तंज कसते हुए कहा था कि वह वाहन रैली के बाद हल्के में नजर नहीं आते है। इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस विधायक इंदुराज नरवाल ने कहा कि ढांडा हमारी पार्टी के नेता नहीं हैं। उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं क्या समीकरण है,वे लोग मुंगेरी लाल के सपने देखते हैं। इन्हें दिन में नहीं रात में सपने देखने चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी का आदमपुर में 3500 वोट आई थी। इससे उनके जनाधार का पता लग गया है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा आए दिन सोनीपत और गोहाना क्षेत्र में आते रहते हैं।

 

 

सरपंचों के अधिकार को बीजेपी छिनने का काम कर रही है: इंदुराज

 

बता दें कि बरोदा के कांग्रेसी विधायक इंदुराज नरवाल आज मीडिया से रूबरू हो रहे थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि आज जिस तरह से वेतन को लेकर सरपंच विरोध कर रहे हैं। उसको लेकर सरकार सरपंचों के अधिकार छीनने का काम कर रही है, जहां मुख्यमंत्री जाते हैं। उससे पहले इस गांव के सरपंचों को हिरासत में लेने का काम किया जा रहा है,जैसे कि वह आतंकवादी हो मेरे हल्के में भी इस सीएम का प्रोग्राम था, उससे पहले ही सरपंचों को सीआईए वालों ने उठा लिया। उन्होंने कहा कि सरपंच अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं,लेकिन यह सरकार उनकी आवाज दबाने का काम कर रही  हैं।

 

2024 में कांग्रेस की सरकार बनने पर पुरानी पेंशन बहाल होगी: इंदुराज

 

वहीं पुरानी पेंशन की बहाली को लेकर भी इंदु राज नरवाल ने कहा कि जहां-जहां कांग्रेस की सरकार है,वहां पर कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल की है। हमारी सरकार राजस्थान, छत्तीसगढ़, हिमाचल में आते ही पुरानी पेंशन को बहाल की है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ऐलान किया है कि अगर 2024 में कांग्रेस की सरकार बनी तो पुरानी पेंशन को बहाल की जाएगी।

 

इंदुराज ने कहा कि बीजेपी अडानी को बचाने का काम कर रही है

 

उन्होंने कहा कि अडानी को लेकर भी बीजेपी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि अडानी को बचाने के लिए सरकार काम कर रही है। सभी ने उसे लेकर जांच की बात की है, लेकिन यह सरकार का बचाव कर रही है। मोदी का दूसरा नाम अडानी है, उनके संरक्षण के बिना वह ऐसा नहीं कर सकते थे। 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static