''संसद की पलट पर रखूंगा किसानों और जवानों के मुद्दे'', जेपी ने बताया इनेलो और जेजेपी को वोट कटवा

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2024 - 03:52 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): हरियाणा में लोकसभा चुनाव के बाद प्रत्याशी जनता के बीच जाकर आभार प्रकट कर रहे हैं। इस बीच हिसार से नवनिर्वाचित कांग्रेस सांसद जयप्रकाश कैथल पहुंचे। इस दौरान पत्रकारों से सांसद जेपी ने कहा कि संसद में जनता की आवाज उठाना मेरी प्राथमिकता है।  

इस दौरान जेपी ने किसानों और जवानों के मुद्दे पर भी बोला। उन्होंने किसान आंदोलन के दौरान जान गवांने वालों किसानों को लेकर कहा कि नरेंद्र मोदी ने तो माफी मांग ली, लेकिन उनसे पूछा जाएगा कि इतनी जानें किसकी गलती से गईं। इतना ही नहीं पुलवामा कांड को लेकर भी को लेकर जेपी ने कहा जवानों का मुद्दा भी ससंद के पटल पर रखूंगा। मैं पूछुंगा कि पुलवामा कांड का दोषी कौन है। इतने बड़ा घटनाक्रम हुआ अब तक कितने लोगों को सजा दी गई।

लोकसभा चुनाव के परिणाम पर बोलते हुए कांग्रेस सांसद ने कहा कि लोकसभा चुनाव में नैतिक जीत इंडिया गठबंधन की हुई है। नरेंद्र मोदी बोलते थे कि 300 से कम सीट आई तो छोड़ दूंगा। अब तो मेजोरिटी में भी नहीं हैं। बीजेपी के नेता बहुत झूठे लोग हैं। 400 पार का नारा देने वाले आज किस प्रकार से सरकार बना रहे हैं सबको पता है।

वहीं हरियाणा के क्षेत्रीय दलों पर निशाना साधते हुए जेपी ने कहा कि इनेलो और जजपा को वोट काटने वाली पार्टियां हैं।  हिसार लोकसभा भाजपा प्रत्याशी पर रणजीत चौटाला पर तीखा तंज कसते हुए कहा कि सबको पता है वह विश्वासघाती आदमी है। इन्होंने जनता के साथ धोखा किया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static