कांग्रेस वरिष्ठ नेता डालचंद डागर समर्थकों सहित भाजपा में शामिल

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2019 - 03:47 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): लोकसभा चुनावों में भाजपा को मिली प्रचंड बहुमत के बाद अब कांग्रेसियों का कांग्रेस से मोहभंग होना शुरु हो गया है और अब वह भाजपा की नीतियों में आस्था जताने लगे हैं। इसी कड़ी में बल्लभगढ़ मार्किट कमेटी के पूर्व चेयरमैन एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डालचंद डागर अपने समर्थकों के साथ भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला व एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी यशवीर डागर की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। इस अवसर पर भाजयुमो के प्रदेश सचिव बलजीत डागर मुख्य रुप से मौजूद थे।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने डालचंद डागर को भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल होने पर उनका स्वागत करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि भाजपा पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। बराला ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जिस प्रकार भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला है और हरियाणा की दस की दस लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों ने जीत का परचम लहराया है, उससे यह स्पष्ट हो गया है कि देश व प्रदेश की जनता ने मोदी-मनोहर की नीतियों पर अपने विश्वास की मोहर लगाई है। 

उन्होंने कहा कि आज विपक्ष के पास ऐसा कोई मुद्दा नहीं है जो सरकार को कटघरे में खड़ा कर सके क्योंकि आज चारों ओर विकास का बोलबाला है और जितना विकास हरियाणा प्रदेश का पिछले पांच साल में हुआ है, उतना विकास देश की आजादी के बाद सबसे ज्यादा राज करने वाली कांग्रेस के राज में भी नहीं हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static