मेरे दादा ओपी चौटाला के खिलाफ साजिश के तहत कांग्रेस ने बोये बीज, हुड्डा से भगवान लेंगे बदला: दिग्विजय चौटाला

punjabkesari.in Sunday, May 22, 2022 - 05:39 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं अपने दादा ओमप्रकाश चौटाला को आय से अधिक मामले में दोषी करार देने पर जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इसको लेकर वे स्वयं व प्रदेश का जन-जन दुखी है। उन्होंने कहा कि उनके  खिलाफ साजिश के तहत कांग्रेस के बोये हुए बीज है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि न्यायपालिका से जरूर न्याय मिलेगा। वे रविवार को सिरसा में जन-समस्याएं सुनने के उपरांत पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

जेजेपी प्रधान महासचिव ने कहा कि पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला आइडियल के तौर पर पूरे प्रदेश में जाने जाते हैं और ऐसे संघर्षशील व्यक्ति के साथ बार-बार ऐसा होना बेहद पीड़ादायक है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ये कांग्रेस के बोये हुए बीज है और इन केसों की बुनियाद साजिश के तहत कांग्रेस के शासन में रखी गई थी। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के इन कर्मों की सजा आज जनता हुड्डा को दे रही है। दिग्विजय  ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा से इसका बदला जनता ने पहले भी लिया और आगे भी जनता के रूप में भगवान उनसे बदला लेंगे।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बदलाव के सवाल पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आज हुड्डा का ही कोई भविष्य नहीं है, कांग्रेस के नए प्रधान के भविष्य की बात तो दूर है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा क्षेत्रीय और जातिगत बंटवारे की सोच की राजनीति का खामियाजा आजीवन भुगतेंगे। कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई की नाराजगी के सवाल पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आया राम-गया राम की राजनीति के जनक ये लोग है और कुलदीप बिश्नोई ने बार-बार दल बदले है और बगावती सुर दिखाएं है।

प्रदेश में होने वाले आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि निकाय चुनाव को लेकर जेजेपी पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा कि  पार्टी की हर बूथ और हर वार्ड पर तैयारियां चल रही है और उम्मीद से ज्यादा अच्छे परिणाम लाने की हमारी कोशिश है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि चुनाव आयोग के अनुसार जल्द चुनावों की घोषणा होने वाली है और ऐसे में पार्टी सभी 50 चुनावी नगरपरिषदों, नगरपालिकाओं, नगरनिगमों में बैठकें करेगी और कमर कसेगी।

उन्होंने कहा कि गठबंधन से सीट शेयरिंग पर भाजपा के साथ भी बातचीत का दौर शुरू किया जाएगा। पत्रकारों के एक अन्य सवाल के जवाब में दिग्विजय ने कहा कि सिरसा की पांचों विधानसभा सीटों पर जेजेपी का दावा मजबूत है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इसी कड़ी में रानियां में जेजेपी की गतिविधियां तेजी से बढ़ रही और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के निरंतर रानियां में कार्यक्रम होंगे। उन्होंने  आगे कहा कि रानियां की सीट अगली बार बड़े बहुमत के साथ जेजेपी जीतेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static